Begin typing your search above and press return to search.

कांग्रेस का कल बड़ा शो: बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, अग्निपथ योजना और रोजमर्रा की चीजों पर GST के विरोध में घेरेंगे राजभवन

प्रदेश महामंत्री संगठन अमरजीत चावला ने सभी पदाधिकारियों, जिले, नगरीय निकाय और पंचायत प्रतिनिधियों को सहभागिता सुनिश्चित करने निर्देश जारी किया।

कांग्रेस का कल बड़ा शो: बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, अग्निपथ योजना और रोजमर्रा की चीजों पर GST के विरोध में घेरेंगे राजभवन
X
By NPG News

रायपुर। देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, अग्निपथ योजना और रोजमर्रा की वस्तुओं पर जीएसटी के विरोध में शुक्रवार को कांग्रेस राजभवन का घेराव करेगी। इसमें सभी सांसद, विधायक, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य, जिलों के अध्यक्ष और कार्यकर्ता शामिल होंगे। इस प्रदर्शन में सैंकड़ों की संख्या में लोग सुबह 10.30 बजे अंबेडकर चौक पर जुटेंगे। धरना प्रदर्शन के बाद राजभवन का घेराव करने निकलेंगे।


कांग्रेस पार्टी महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर लगातार आवाज उठा रही है। लोकसभा और राज्यसभा में भी राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी के नेतृत्व में मुद्दा उठाया जा रहा है। इसके अलावा अग्निवीर योजना का भी कांग्रेस विरोध कर रही है। इसी कड़ी में 5 अगस्त को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बड़े धरना प्रदर्शन की तैयारी है। इसमें सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित सभी प्रमुख नेता शामिल होंगे। इसे लेकर प्रदेश महामंत्री संगठन अमरजीत चावला ने सभी पदाधिकारियों, जिले के अध्यक्षों, नगरीय निकाय और पंचायत प्रतिनिधियों को सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए निर्देश जारी किया है।

Next Story