Begin typing your search above and press return to search.

CM भूपेश बघेल का ट्वीट : ईडी छापों पर सीएम ने कहा - भारत जोड़ो यात्रा की सफलता और अडानी की सच्चाई खुलने से भाजपा हताश, हम लड़ेंगे और जीतेंगे

CM भूपेश बघेल का ट्वीट : ईडी छापों पर सीएम ने कहा - भारत जोड़ो यात्रा की सफलता और अडानी की सच्चाई खुलने से भाजपा हताश, हम लड़ेंगे और जीतेंगे
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस महाधिवेशन से पहले कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की छापेमारी पर सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर हमला बोला है. सीएम ने ट्वीट किया, "छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष, पार्टी के पूर्व उपाध्यक्ष और एक विधायक सहित मेरे कई साथियों के घरों पर आज ईडी ने छापा मारा है.

चार दिनों के बाद रायपुर में कांग्रेस का महाधिवेशन है. तैयारियों में लगे साथियों को इस तरह रोककर हमारे हौसले नहीं तोड़े जा सकते.

'भारत जोड़ो यात्रा' की सफलता से और अडानी की सच्चाई खुलने से भाजपा हताश है. यह छापा ध्यान भटकाने का प्रयास है.

देश सच जानता है। हम लड़ेंगे और जीतेंगे."

राजधानी में राजनीति गरमाई

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन से पहले कई बड़े नेताओं के ठिकानों पर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के छापों पर राजधानी में राजनीति गरमाने लगी है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि अधिवेशन को डिस्टर्ब करने के लिए केंद्र सरकार ईडी का दुरुपयोग कर रही है. कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि जब भाजपा राजनीतिक ढंग से मुकाबला नहीं कर पाती, तब ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल करती है. कांग्रेस के कार्यकर्ता अपराह्न 4 बजे ईडी दफ्तर का घेराव करेंगे.

वहीं, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ के गरीबों की खून पसीने की कमाई को लूटा जा रहा है. छत्तीसगढ़ में बड़े पैमाने पर ऊपर से नीचे तक लूट हुई है. भाजपा द्वारा कही गई बातें प्रमाणित हुई है.

इधर, सीएम भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा और पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस करने जा रहे हैं.


गौतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए बड़े नेता छत्तीसगढ़ में जुट रहे हैं. 24 फरवरी से अधिवेशन की शुरुआत होगी और इससे पहले सोमवार को तड़के ईडी की टीमों द्वारा करीब आधा दर्जन नेताओं के घरों पर छापेमारी की खबर आ रही है. जिन नेताओं के यहां छापे की खबर है, उनमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, श्रम कल्याण मंडल अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल, विधायक देवेंद्र यादव, प्रवक्ता आरपी सिंह, विनोद तिवारी आदि शामिल हैं. फिलहाल इस मामले में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

Next Story