Begin typing your search above and press return to search.

सीजी न्यूज:- चोरी के आरोपी व खरीददार को गिरफ्तार कर मुंगेली पुलिस ने 52 लाख के सोने चांदी के गहने किये बरामद

सीजी न्यूज:- चोरी के आरोपी व खरीददार को गिरफ्तार कर मुंगेली पुलिस ने 52 लाख के सोने चांदी के गहने किये बरामद
X
By NPG News

मुंगेली 8 अक्टूबर 2022। ज्वेलर्स के दुकान से सोने चांदी के गहने चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही चोरी का माल खरीदने वाले खरीददार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर 52 लाख रुपये के जेवरात जब्त किया है। चोरी करने वाला आरोपी पूर्व में भी कई संगीन मामलों का आरोपी रहा है। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनारपारा मुंगेली में स्थित पालिया ज्वैलर्स के घर से 28 सितंबर को अज्ञात चोरों के द्वारा सोने चांदी के गहने चोरी कर लिया गया था। मुंगेली पुलिस अपराध कायम कर विवेचना कर रही थी। आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु एसपी चंद्रमोहन सिंह ने विशेष पुलिस टीम का गठन किया था। टीम ने मुखबिरों से प्राप्त सूचना, तकनीकी साक्ष्य व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चकरभाठा रेलवे ट्रेक से एक संदिग्ध देवराज लोधी को घेरेबंदी कर हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने चोरी करना स्वीकार कर लिया और चोरी के सोने चांदी के गहनों को घर मे छुपा कर रखना बताया। इसके अलावा चांदी के दो नग सिल्ली को अन्य आरोपी दीपक गुप्ता को बेचना बताया।

पुलिस ने देवराज के कब्जे से 50 लाख के सोने चांदी के गहने, आरोपी खरीददार दीपक गुप्ता के कब्जे से 2 नग चांदी की सिल्ली कीमत 1 लाख 40 हजार तथा चोरी में प्रयुक्त एक्टिवा वाहन को मिलाकर कुल 52 लाख 20 हजार रुपये का मशरूका जब्त किया है। बताया जा रहा है कि देवराज लोधी पूर्व में भी चोरी, आगजनी व बलात्कार का आरोपी रहा है।

Next Story