Begin typing your search above and press return to search.

CG News: छात्रा से दुष्कर्म की घटना पर CM भूपेश सख्त, बोले-पीड़िता को सरकार दिलाएगी न्याय...

CG News: छात्रा से दुष्कर्म की घटना पर CM भूपेश सख्त, बोले-पीड़िता को सरकार दिलाएगी न्याय...
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश ने सुकमा के आवसीय विद्यालय में नाबालिग बालिका से हुए दुष्कर्म के मामले की निंदा की। साथ ही पीड़िता को सरकार के द्वारा न्याय दिलाने की बात कही। दरअसल, सीएम भूपेश बघेल आज एनएसयूआई के कार्यक्रम में पंड़ित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद पत्रकारों ने जब उनसे सुकमा की घटना पर बातचीत की तो सीएम ने कहा कि कोटा केबिन में छात्र के साथ दुष्कर्म हुआ वो बेहद निंदनीय है। पुलिस को जानकारी मिलते ही तत्काल कार्रवाई की गई। साथ ही कोटा केबिन की अधीक्षिका को सस्पेंड कर दिया गया है। शासन की ओर से पूरा न्याय पीड़िता को सरकार दिलाएगी।

जानिए क्या था मामला

राजधानी से 415 किलोमीटर दूर सुकमा कोटा केबिन, शासकीय कन्या आवासीय विद्यालय में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की वारदात बीते मंगलवार को सामने आई थी। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी और कलेक्टर आवासीय विद्यालय में पहुंचे थे। इधर, मंत्री कवासी लखमा ने घटना की जांच के आदेश पुलिस को दिए थे। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के लिए आठ सदस्यता टीम गठित की।

टीम में कोंटा एडिशनल एसपी गौरव मंडल के नेतृत्व में पूरे मामले की जांच शुरू की। कलेक्टर ने भी पूरे मामले को गंभीरता से लिया है और आश्रम की अधीक्षक और सहायक अधीक्षिका को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया।

वहीँ, पुलिस पता लगा रही है कि आरोपी कौन है और कैसे इस कृत्य को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है। मंगलवार को मीडिया से चर्चा में मंत्री लखमा ने कहा कि इस घटना की निंदा करते है। कलेक्टर और एसपी को कड़े निर्देश दिए गए हैं। जल्द से जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story