Begin typing your search above and press return to search.

CG News-चेन स्नैचिंग कर छिप जाते थे होटल में, गिरोह के चार आरोपी गिरफ्तार, महिलाओं को बनाते थे शिकार

CG News-चेन स्नैचिंग कर छिप जाते थे होटल में, गिरोह के चार आरोपी गिरफ्तार, महिलाओं को बनाते थे शिकार
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी पुलिस ने बिहार कोढ़ा गिरोह के चार शातिर चेन स्नैचर को पकड़ा है। आरोपी बाइक में घुम-घुम कर चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया करते थे। पुलिस ने उनके पास से तीन नग सोने की चेन भी बरामद की है।

दरअसल, शहर में लगातार चेन स्नेचिंग की वारदते हो रही थी। तेलीबांधा, देवेंद्र नगर, सिविल लाइन में चेन स्नेचिंग की एफआईआर भी दर्ज की गई थी। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने लूट की घटना को गंभीरता से लिया और क्राइम एएसपी अभिषेक माहेश्वरी को जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए।

क्राइम, सायबर और थाने पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि लूट के आरोपी गंज स्थित होटल में रूके हुए है। पुलिस ने रेड़ कार्रवाई कर होटल से चार आरोपियों को पकड़ा। चारो आरोपियों के पास से तीन नग सोने की चैन भी बरामद की गई।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सभी आरोपी ग्राम जुराबगंज थाना कोढ़ा कटिहार बिहार के रहने वाले है और चेन लुटने के लिए दो बाइक कटिहार से चोरी की थी। बाइक का नंबर बदलकर लूट की घटना को अंजाम देते थे। आरोपी चंदन कुमार यादव पूर्व में भी दोपहिया वाहन चोरी के केस में कटिहार जेल जा चुका है।

गिरफ्तार आरोपी गुड्डू कुमार यादव पिता ललवा यादव उम्र 26 साल निवासी नया टोला जुराबगंज थाना कोढ़ा जिला कटिहार बिहार, चंदन कुमार यादव पिता जमुना यादव उम्र 36 साल निवासी निवासी नया टोला जुराबगंज थाना कोढ़ा जिला कटिहार बिहार, पप्पू यादव पिता स्व. मुरली यादव उम्र 32 साल निवासी नया टोला जुराबगंज थाना कोढ़ा जिला कटिहार बिहार, वीरू कुमार पिता शिव कुमार उम्र 25 साल निवासी नया टोला जुराबगंज थाना कोढ़ा जिला कटिहार बिहार शामिल है।

इसी तरह टिकरापारा इलाके में 11 मई को छात्र के साथ मारपीट के बाद चैन लूटने की घटना में तीन आरोपियों को गिरफतार किया गया। तीनों आरोपी टिकरापारा इलाके के रहने वाले है। पकड़े गये आरोपियो के नाम डोमार पाल 24 वर्ष टिकरापारा, मोह. अहमद टिकरापारा, शाहरूख खान इदगाह भाठा का रहने वाला है। नीचे देखें आरोपियों की फोटो...




Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story