Begin typing your search above and press return to search.

CG BJP के लोग लगाते हैं दो-दो पैग: आबकारी मंत्री कवासी लखमा का बयान - भाजपा के लोग बोलते हैं जय श्री राम और शाम को लगाते हैं दो-दो पैग, स्मृति ईरानी...

CG BJP के लोग लगाते हैं दो-दो पैग: आबकारी मंत्री कवासी लखमा का बयान - भाजपा के लोग बोलते हैं जय श्री राम और शाम को लगाते हैं दो-दो पैग, स्मृति ईरानी...
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर के बेटे के शराब के नशे में वायरल वीडियो पर कहा कि भाजपा के लोग दिन में जय श्री राम बोलते हैं और शाम को दो-दो पैग लगाते हैं। लखमा ने कहा कि ये छिपी हुई बात नहीं। बीजेपी के लोग भगवान को भी नहीं छोड़ते तो जनता को कहां छोड़ेंगे। लखमा ने महतारी हुंकार रैली पर भी तंज किया।

आबकारी मंत्री ने कहा, स्मृति ईरानी आ रही हैं, उनका स्वागत हैं। लोग पूछेंगे कि 70 साल में डीजल का रेट 70-75 रुपए तक ही था। 8 साल में डीजल पेट्रोल गैस के दाम क्यों बढ़ गए। कोई भी राजनीतिक दल आए स्वागत है। यहां आकर गोबर खरीदी का विरोध करेंगे, कौशल्या माता का विरोध करेंगें, फिर भी हम सबका स्वागत करते हैं।

लखमा ने कहा, भूपेश बघेल आदिवासियों का दर्द देखने वाले मुख्यमंत्री हैं। सबके दिल में भूपेश बघेल हैं। आरक्षण और भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासत पर मंत्री ने कहा कि कांग्रेस आरक्षण के मुद्दे को लेकर उपचुनाव में जाएगी। बस्तर में आदिवासियों को बताएंगे आरक्षण की हकीकत। एक एक आदिवासी के घर जाकर पर्चा बांटेंगे। तत्कालीन सरकार की फाइलें भी दिखाएंगे, ताकि आदिवासी आरक्षण पर हो रही राजनीति से वाकिफ हो सकें।

लखमा ने कहा, आदिवासियों को 32 प्रतिशत आरक्षण दिलवा कर रहेंगे। विधायक और अधिकारी अन्य राज्यों का दौरा करेंगे। सुप्रीम कोर्ट से लेकर विधानसभा सत्र तक इसकी लड़ाई लड़ेंगे। बीजेपी को आरक्षण के मुद्दे को 2011 में कोर्ट में पेश करने की क्या जरूरत थी? 2018 तक ये सोए थे। कांग्रेस की सरकार आई, फिर कोर्ट में हमने अपना वकील नियुक्त किया।

Next Story