Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग न्यूज: कांग्रेस की चुनाव समिति ने भानुप्रतापपुर के लिए सावित्री मंडावी और बीरेश ठाकुर का पैनल बनाया, ऐलान आज शाम या कल तक

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सर्वे के जरिए 14 दावेदारों में से पहले चार नाम शॉर्ट लिस्ट किया था। इनमें अब दो का चयन।

ब्रेकिंग न्यूज: कांग्रेस की चुनाव समिति ने भानुप्रतापपुर के लिए सावित्री मंडावी और बीरेश ठाकुर का पैनल बनाया, ऐलान आज शाम या कल तक
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक हो चुकी है। बैठक से यह महत्वपूर्ण जानकारी सामने आ रही है कि चुनाव समिति ने दो नामों का पैनल तैयार किया है। इन दोनों नामों को केंद्रीय चुनाव समिति को भेजा जाएगा। अब केंद्रीय चुनाव समिति की ओर से सोमवार शाम या मंगलवार तक ऐलान कर दिया जाएगा।

कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में दोपहर करीब 12 बजे चुनाव समिति की बैठक शुरू हुई। इसमें सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रभारी महामंत्री (संगठन) अमरजीत चावला, मंत्री अनिला भेड़िया सहित बाकी सदस्य मौजूद थे। इस दौरान पीसीसी की ओर से सर्वे के बाद जो चार नाम आए थे, उनके बारे में चर्चा हुई। इस चर्चा के बाद स्व. मनोज मंडावी की पत्नी सावित्री मंडावी और बीरेश ठाकुर का नाम फाइनल हुआ। बीरेश ठाकुर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हैं। वे लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी थे। करीबी मुकाबले में भाजपा के मोहन मंडावी से वे 6914 वोटों से हार गए थे।


जोगी कांग्रेस के नेता कांग्रेस में

कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक से पहले जोगी कांग्रेस के नेता रामबाबू पांडेय ने सीएम भूपेश बघेल व पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम की मौजूदगी में कांग्रेस में प्रवेश किया।

Next Story