Begin typing your search above and press return to search.

CG News ब्रेकिंग: एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत: सो रहे परिवार पर गिरी दीवार, माता पिता और तीन बच्चों की दर्दनाक मौत...

CG News ब्रेकिंग: एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत: सो रहे परिवार पर गिरी दीवार, माता पिता और तीन बच्चों की दर्दनाक मौत...
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिला से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दीवार गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे और पति पत्नी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक घटना बांदे थाना के इरपनार की है। इरपनार के ग्राम पंचायत विकास पल्ली के ग्राम पी.व्ही110 में एक मकान में रविवार की रात परिवार के पांच लोग सोए हुये थे। इस दौरान मकान की दीवार उनपर गिर गई। इस हादसे में सो रहे सभी की मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस और ग्रामीण मलबे में दबे लोगों के शव को निकाल लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। मृतकों में परिमल मलिक, पत्नी और तीन बच्चे शामिल है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांकेर जिले के पखांजूर तहसील के ग्राम पंचायत विकास पल्ली के ग्राम पी.व्ही.-110 में अनवरत बारिश से दीवार ढहने से परिमल मलिक एवं उसकी पत्नी और तीन बच्चों की मृत्यु की घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने जिला प्रशासन कांकेर को पीड़ित परिवार के परिजनों को आरबीसी 6-4 के तहत तत्काल सहायता प्रदान करने के निर्देश दिये हैं।

वहीँ छत्तीसगढ़ के मौसम की बात करें तो मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों के लिए चेतावनी जारी की है। जारी चेतावनी के मुताबिक, रायगढ़, जांजगीर-चांपा, बलौदाबाजार और महासमुंद जिलों में अगले 24 घंटों में भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है। वहीं, बिलासपुर, कोरबा, मुंगेली, गरियाबंद, रायपुर, दुर्ग और धमतरी जिलों में एक या दो स्थानों पर गरज के साथ भारी बारिश हो सकती है।

Next Story