Begin typing your search above and press return to search.

BJP का OBC प्रेम दिखावटी: भूपेश बघेल ने कहा – ठाकुर रमन सिंह ने मुझे चूहा, बिल्ली, कुत्ता कहा; छोटा आदमी बताया....

BJP का OBC प्रेम दिखावटी: भूपेश बघेल ने कहा – ठाकुर रमन सिंह ने मुझे चूहा, बिल्ली, कुत्ता कहा; छोटा आदमी बताया....
X
By NPG News

रायपुर. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता खत्म होने के बाद भाजपा नेताओं के बयान पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हमला बोला है. शनिवार को दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से चर्चा में भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा के लोगों का ओबीसी प्रेम दिखावटी है. आप लोगों ने देखा है कि किस तरह ठाकुर रमन सिंह ने मेरे खिलाफ छोटा आदमी है, छोटे मन से काम करता है, बयान दिया था. भानुप्रतापपुर उपचुनाव के दौरान नामांकन रैली में मुझे चूहा, बिल्ली और कुत्ता कहा था.

एयरपोर्ट के बाहर मीडिया से बातचीत में सीएम बघेल ने कहा कि भाजपा के लोग अडानी के मुद्दे पर मौन साधे हुए हैं. उसके बारे में कुछ नहीं बोल रहे हैं. बल्कि एक नया एंगल ले आए हैं, पिछड़े वर्ग का. भाजपा अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा से मैं कहना चाहूंगा कि पिछड़ों के नाम से घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें. छत्तीसगढ़ में 2 दिसंबर को हमने सर्व सम्मति से आरक्षण बिल पारित किया. भाजपा के दबाव में अभी तक उस बिल में हस्ताक्षर नहीं हो रहा. इससे लाखों युवाओं का नुकसान हो रहा है. शिक्षा में भी और नौकरियों में भी.

बघेल ने कहा, कांग्रेस पार्टी हमेशा गरीबों वंचितों के हक की लड़ाई लड़ती रही है. भाजपा हमेशा इन वर्गों की उपेक्षा की है. इन वर्गों के बीच में भेद डालने का काम किया है. अपना उल्लू सीधा किया है. आपने देखा कि किस तरह से ठाकुर रमन सिंह ने मेरे बयान दिया था. मैं नड्डाजी से कहना चाहता हूं कि आप अपने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से पूछिए कि उन्होंने यह कहा था कि नहीं कहा था. आपका जो पिछड़े वर्ग का प्रेम है, वह दिखावटी है. सीधे सीधे जवाब देना चाहिए कि अडानी के साथ क्या संबंध थे. कितनी बार विदेश यात्राएं की. क्या क्या मदद दिलाई है. सीएम बघेल ने बताया कि पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के मुद्दे के दो पहलू हैं. पहला कानूनी पक्ष है जिसकी लड़ाई लड़नी है. दूसरा जनता के बीच इन मुद्दों को लेकर जाएंगे.

Next Story