Begin typing your search above and press return to search.

CG News- बैंक मैनेजर की लाश नदी में मिली, शादी टूटने से था नाराज... पुलिस जांच में जुटी...

CG News- बैंक मैनेजर की लाश नदी में मिली, शादी टूटने से था नाराज... पुलिस जांच में जुटी...
X
By NPG News

दुर्ग। शादी टूटने से दुखी लापता बैंक मैनेजर का शव आज सुबह नदी में मिला। बैंक मैनेजर पलाश अग्रवाल गुरूवार से लापता था और उसकी कार दुर्ग शिवनाथ नदी के पुल पर खड़ी पुलगांव पुलिस को मिली थी। इसके बाद से ही परिजन और पुलिस की टीम किसी अनहोनी की आशंका जता रही थी। आज सुबह गोताखोर की टीम ने मैनेजर के शव को गहरे पानी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, 28 वर्षीय पलाश अग्रवाल रायपुर के देवेंद्र नगर में रहता था और यहीं पर एक नीजी बैंक में मैनेजर के पद पर पोस्टेड था। पलाश के माता पिता राजनांदगांव जिले में रहते है। परिजनों ने इस संबंध में पुलिस का बताया कि पलाश का रिश्ता रायपुर की ही एक लड़की से हुआ था। कुछ महिने पहले ही उनकी सगाई हुई थी और सगाई के बाद से ही पलाश काफी खुश था। अचानक लड़की वालों ने रिश्ता तोड़ दिया। इस वजह से पलाश काफी डिप्रेशन में था। परिजन उसे लगातार फोन कर समाझा रहे थे। इसके बाद भी वो परेशान था। बीते बुधवार को परिजनों ने पलाश को काॅल किया था पर उसका मोबाइल बंद बताया। फिर गुरूवार को उन्हें जानकारी मिली कि बेटे की कार शिवनाथ नदी के पुराने पुल पर खड़ी है। इस सूचना के बाद वो मौके पर पहुंचे थे।

आज सुबह गोताखोर की टीम ने पलाश का शव नदी के गहरे पानी से निकाला। वहीं जवान बेटे की लाश देखकर माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस षव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है।


Next Story