Begin typing your search above and press return to search.

CG News-12489 पदों पर शिक्षक भर्ती: व्याख्याता, शिक्षक और सहायक शिक्षक के लिए ऑनलाइन आवेदन इस तारीख से शुरू, प्रवेश पत्र जारी...

CG News-12489 पदों पर शिक्षक भर्ती:  व्याख्याता, शिक्षक और सहायक शिक्षक के लिए ऑनलाइन आवेदन इस तारीख से शुरू, प्रवेश पत्र जारी...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CG Teacher recruitment on 12489 posts रायपुर। छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल नवा रायपुर के द्वारा लोक शिक्षण संचालनालय के व्याख्याता (वाणिज्य, गणित, भौतिक), शिक्षक और सहायक शिक्षक (ई एवं टी संवर्ग) के 12489 पद के लिए ऑनलाइन आवेदन 23 मई तक आमंत्रित किया गया है।

आवेदन 6 मई से प्रारंभ हो चुकी है। त्रुटि सुधार 24 मई से 26 मई तक किया जा सकता है। परीक्षा केन्द्र छत्तीसगढ़ के 30 जिला मुख्यालय है। प्रवेश पत्र जारी करने की तिथि 2 जून है। शिक्षक पद के लिए परीक्षा की संभावित तिथि 10 जून को पूर्वान्ह और सहायक शिक्षक पद के लिए परीक्षा की संभावित तिथि 10 जून 2023 को ही अपरान्ह में है। व्यापमं की वेबसाईट https://vyapam.cgstate.gov.in/ है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story