Begin typing your search above and press return to search.

CG-विधायक पुत्र की गुंडागर्दी: थाने में घुसकर कॉन्स्टेबल और ड्रायवर को पीटा, FIR दर्ज मगर गिरफ्तारी नहीं

CG-विधायक पुत्र की गुंडागर्दी: थाने में घुसकर कॉन्स्टेबल और ड्रायवर को पीटा, FIR दर्ज मगर गिरफ्तारी नहीं
X
By NPG News

रायगढ़ 16 अप्रैल 2022। आरक्षक और ट्रक ड्रायवर से मारपीट मामले में विधायक प्रकाश नायक के पुत्र रितिक नायक सहित अन्य के खिलाफ कई धाराओं में अपराध दर्ज किया गया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

दरसअल ये पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के कोतरा रोड़ की है। यहीं पर विधायक प्रकाश नायक का घर है। ट्रक ड्रायवर मुलायम यादव की शिकायत के मुताबिक, वह रात में विशाखापट्टनम से बेलपहाड़ माल खाली कर कोतरा रोड के पास के पास पार्किंग के लिए जा रहा था। इस बीच रात करीब एक बजे के आसपास चार पांच लोग कार सवार लोग मौके पर आए और साइड नहीं मिलने पर अपनी कार से उतर कर ट्रक पर पत्थरबाजी करने लगे। पत्थरबाजी के दौरान ट्रक के सामने का शीशा टूट गया। ड्रायवर अपने आप को पत्थरबाजों से बचाते हुए दौड़कर वो कोतरा थाने में पहुंच गया। थाने में घुसते हुए देख आरोपी भी थाने में पहुंच गए और अंदर घुसकर पुलिस वालों के साथ भी मारपीट करने लगे।

मारपीट की घटना के दौरान एक युवक रितिक नायक खुद को विधायक प्रकाश नायक का पुत्र बताकर थाने के पुलिसकर्मियों से गली गलौज और मारपीट करने लगा।

मारपीट की इस घटना में एक आरक्षण एलएस राठिया को भी बुरी तरह से चोट आई है। इस घटना में आरक्षक का चेहरा, होंठ बुरी तरह फूल गया। साथ ही ड्रायवर को भी थाने के अंदर ही पीटा गया। मारपीट की घटना के बाद विधायक का पुत्र रितिक नायक और उसके साथी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित आरक्षक की शिकायत पर कोतवाली थाने में 294, 506,353,294,332, 186, 34 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

वहीं ड्रायवर की शिकायत पर पुलिस ने 294, 323,341,427,506, 34 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि अपराध दर्ज होने के बाद भी एक भी आरोपी की गिरफ्तारी रायगढ़ पुलिस नहीं कर पाई है।

Next Story