Begin typing your search above and press return to search.

CG में ट्रिपल मर्डर: सो रहे पति पत्नी और बेटी को कुल्हाड़ी से काट डाला, तीनों की मौत से इलाके में सनसनी...

CG में ट्रिपल मर्डर: सो रहे पति पत्नी और बेटी को कुल्हाड़ी से काट डाला, तीनों की मौत से इलाके में सनसनी...
X
By NPG News

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर सो रहे एक ही परिवार तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया।

घटना जशपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के कदम टोली ग्राम घोले की है। यहां रहने वाला अर्जुन तेंदुआ 43 वर्ष अपनी पत्नी फिरनी बाई 40 वर्ष और बेटी संजना तेंदुआ 19 वर्ष के साथ रहता था। बगल में ही मृतक का बड़ा बेटा अपनी पत्नी के साथ रहता था। बुधवार की रात खाना खाकर सभी अपने अपने कमरे में सोने चले गए थे। इस दौरान अज्ञात हमलावरों ने अर्जुन तेंदुआ और पत्नी व बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

हत्या की इस घटना की जानकारी मृतक के बेटे को सुबह 8 बजे हुई जब वो माता पिता के घर पहुंचा था। बहन और माता पिता की लाश देखकर वो भी सन्न रह गया। मृतक के बेटे ने तत्काल इसकी जानकारी कोटवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गया है।

घटना स्थल पहुँचे एसडीओपी राजेन्द्र परिहार ने बताया कि प्रथम दृष्टया धारदार हथियार से हमला कर हत्या करना प्रतीत हो रहा है। हत्यारों की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story