npg
ब्यूरोक्रेट्स

CG-इन थानेदारों को फटकार: SSP बोले-गुंडे बदमाशों पर करे कड़ी कार्रवाई, काम करने का तरीका भी सुधारिये, नहीं तो होगी कार्रवाई...CSP DSP को भी...

CG-इन थानेदारों को फटकार: SSP बोले-गुंडे बदमाशों पर करे कड़ी कार्रवाई, काम करने का तरीका भी सुधारिये, नहीं तो होगी कार्रवाई...CSP DSP को भी...
X

रायपुर। राजधानी के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने रायपुर के सभी थानेदारों और राजपत्रित अधिकारियों की क्राइम मीटिंग ली। बैठक में उन्होंने खराब प्रदर्शन करने वाले थाना प्रभारियों को जमकर लताड़ लगाई। एसएसपी के सख्त तेवर देखकर थानेदारों में हड़कंप मच गया। एसपी ने साफ शब्दों में कहा कि कार्य के प्रति किसी तरह की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। साथ ही छेड़छाड़, चोरी, मर्डर और लूट की घटनाओं को रोकने के निर्देश दिए।

बैठक में एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने आजाद चौक थाना,पंडरी थाना, तेलीबांधा थाना, डीडी नगर और गंज थाने के टीआई के कामों से नाराजगी जताते हुए उन्हें जमकर फटकार लगाई। एसएसपी ने कहा कि रात में पेट्रोलिंग बढ़ायें, पीड़ितों की शिकायत सुनें। थानेदार मामले को दबाने की कोशिश ना करें। इस पर न्याय पाने के लिए लोग पुलिस कार्यालय पहुंचते हैं। सट्टा, गांजा, नशे का काला व्यापार करने वाले व्यक्तियों पर कार्रवाई कर इन्हें प्रतिबंधित करने कहा गया। प्रत्येक दिन की शाम को अपने-अपने थाना क्षेत्रों में पैदल पेट्रोलिंग कर विजिबल पुलिसिंग व अड्डेबाजों की चेकिंग करने को कहा। साथ ही सभी थाना प्रभारियों को अल्टीमेटम देते हुए जिन अपराधों में अबतक के खुलासा नहीं हुआ उन घटनाओं को जल्द खुलासा करने के निर्देश भी दिए। थानेदार और थाने की टीम कर क्या रही है? आप लोग काम के प्रति ईमानदारी दिखाइये। थाना चलाना है तो 24 घंटे अलर्ट रहना सीखिए।

वहीं, एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने सीएसपी-डीएसपी को भी थाने के सुपरविजन को संभालने के निर्देश दिए है। इसके साथ ही गुण्डा बदमाश एवं निगरानी बदमाश तथा अपराधिक तत्वों जिनकी संलिप्तता अपराधों में रहती है उन पर विशेष निगाह रखकर उनकी गतिविधियों के संबंध में जानकारी लेने और कार्यवाही के निर्देश दिये गये।

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को लेकर रात्रि गश्त पुख्ता करने होटल, लाॅज, ढ़ाबा की चेकिंग करने विशेष कर बाहरी व्यक्तियों पर सतत निगाह रखने भी कहा गया।

Next Story