Begin typing your search above and press return to search.

CG हादसे में 7 स्कूली बच्चों की मौत, छुट्टी होने के बाद ऑटो में सवार होकर लौट रहे थे घर, मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

CG हादसे में 7 स्कूली बच्चों की मौत, छुट्टी होने के बाद ऑटो में सवार होकर लौट रहे थे घर, मुख्यमंत्री ने जताया दुःख
X
By NPG News

रायपुर। कांकेर के भानूप्रताप में भीषण सड़क हादसे में 7 स्कूली बच्चों की मौत हो गई है। 5 बच्चें गंभीर रूप से घायल है, जिनका उपचार अस्पताल में जारी है। कांकेर के कोरर के पास की घटना है। इस घटना पर मुख्यमंत्री ने भी दुःख जाताया है।

जानकारी के मुताबिक आज गुरुवार दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के बाद 12 बच्चे एक ऑटो में सवार होकर अपने घर जा रहे थे। इस दौरान कोरर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटों को जोरदार टक्कर मार दी। घटना इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। घटना स्थल पर ही पांच बच्चों की मौके पर मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल 7 बच्चे को कांकेर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उपचार के दौरान दो छात्रों की मौत हो गई।

घायल बच्चों को बेहतर उपचार के लिए रायपुर रेफर किया जा रहा है। इस घटना में ऑटो ड्रायवर भी गंभीर है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

वहीँ, बच्चों की मौत की दुखद घटना में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सीएम भूपेश ने इस घटना पर दुःख जताया है। सीएम ने कहा है कि ''कांकेर जिले के कोरर चिलहटी चौक पर ऑटो और ट्रक की टक्कर में 5 स्कूली बच्चों की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है। इस दुर्घटना में 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मृत बच्चों के परिवारजनों को हर संभव सहायता प्रदान करने और इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बच्चों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। दुर्घटना में घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल कांकेर भेजा गया है। स्वास्थ्य विभाग से उन्हें हर मुमकिन मदद दी जा रही है।''

Next Story