npg
Exclusive

CG-कमर के बेल्ट में 1.65 करोड़ के सोने के बिस्कुट...रेलवे स्टेशन में सोने का बड़ा तस्कर धराया...

CG-कमर के बेल्ट में 1.65 करोड़ के सोने के बिस्कुट...रेलवे स्टेशन में सोने का बड़ा तस्कर धराया...
X

रायपुर 20 जनवरी 2022। डायरेक्टर रेवेन्यू एंटेलिजेंस (डीआरआई) की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 3.33 किलों सोना की तस्करी करते एक युवक को पकड़ा है। पकड़ाए गए सोने की कीमत लगभग 1 करोड़ 65 लाख के आसपास की बताई जा रही है। आरोपी इन सोने की बिस्किट को कमर पर बेल्ट की तरह बांध कर तस्करी करते हुए रेलवे स्टेशन में पकड़ाया है। आरोपी का नाम अनिल नारायण रजाई 44 वर्ष निवासी नागपुर महाराष्ट्र का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक, आज डीआरआई की टीम को रायपुर रेलवे स्टेशन में एक संदिग्ध व्यक्ति के द्वारा सोने की तस्करी की शिकायत मिली थी। इस सूचना के बाद रायपुर आरपीएफ और डीआरआई की टीम ने रेलवे स्टेशन से इस संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया। युवक की जब तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 3.33 किलों सोना बरामद हुआ। आरोपी इन सोने की बिस्किट को अपने कमर में बेल्ट की तरह बांध कर उसकी तस्करी कर रहा था। बताया जा रहा है कि, सोने की बिस्किट को बंगलादेश से कोलकाता के तस्कर से लेकर आरोपी अनिल नारायण रजाई रायपुर के रास्ते से नागपुर ले कर जा रहा था, लेकिन इससे पहले ही रायपुर में आरोपी को दबोच लिया गया। Csmt Duronto Ex - 12262 हावड़ा तुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन के कोच वन में आरोपी का रिजर्वेशन था। पकड़े गये आरोपी के पास से 20 नाग सोने की बिस्किट, 1 नाग ईट जब्त की गई है।

फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है और कहा जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में कुछ बड़े सिंडिकेट का नाम सामने आने के बाद डीआरआई की टीम कुछ बड़े शहरों में छापे की कार्रवाई भी कर सकती है। जेल भेज दिया गया है। हालाँकि इस बारे में अधिकारी कुछ भी बोलने से मना कर रहे है।

Next Story