Begin typing your search above and press return to search.

CG-दोस्त के साथ घूमने आई युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म... दोस्त को पीटा, फिर उसकी महिला मित्र के साथ किया किया गैंगरेप... नगदी भी लूटी...चार गिरफ्तार

CG-दोस्त के साथ घूमने आई युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म... दोस्त को पीटा, फिर उसकी महिला मित्र के साथ किया किया गैंगरेप... नगदी भी लूटी...चार गिरफ्तार
X
By NPG News

सरगुजा 22 मई 2022। दोस्त के साथ घूमने गई युवती के साथ चार अरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना के दौरान आरोपियों ने पीड़ित के दोस्त के साथ मारपीट भी की। इस शर्मनाक वारदात के बाद पीड़िता की शिकायत पर गैंगरेप के सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के चौकी मणिपुर की है। पीड़िता युवती ने चौकी मणिपुर में शिकायत करते हुए बताया था कि 20 मई की शाम अपने दोस्त के साथ रात में थोर गांव के पास की पहाड़ी टेकरी घूमने गए थे। इस दौरान वहां चार आरोपी आये और उसके दोस्त के साथ मारपीट करने लगे। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी उसे जबरदस्ती पास के झाड़ियों में लेजाकर सामूहिक बलात्कार किया। इस बीच युवती के दोस्त को आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर घटना से थोड़ी दूरी पर रखे हुए थे।

सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद सभी आरोपी पीड़िता के पर्स से की नगदी लूट कर मौके से फरार हो गए।

इधर इस घटना के बाद पीड़िता अपने पुरुष दोस्त के साथ जैसे तैसे थाने पहुंची और इसकी शिकायत दर्ज कराई। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसपी सरगुजा भावना गुप्ता ने आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए। पुलिस ने बिना देरी किये घटना के कुछ घंटों बाद ही मुख्य आरोपी भोला उर्फ संतोष यादव ग्राम थोर, अभिषेक यादव, नागेंद्र यादव और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया। सभी आरोपी के खिलाफ धारा 376 घ, 376 (2)(ढ), 294, 506, 323, 394, 342 भादवी कायम कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Next Story