Begin typing your search above and press return to search.

CG : पूर्व मंत्री राजेश मूणत हमले का आरोप लगाते बिफर कर थाने में धरने पर बैठे, बृजमोहन समझाते रह गए..

CG : पूर्व मंत्री राजेश मूणत हमले का आरोप लगाते बिफर कर थाने में धरने पर बैठे, बृजमोहन समझाते रह गए..
X
By NPG News


रायपुर,5 फ़रवरी 2022। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम के दौरान राज्य के कैबिनेट मंत्री रुद्र गुरु के बंगले पर उनसे मिलने पहुँचे मुंगेली के युवकों पर लामबंद होकर हमले की कोशिश और मौजुद पुलिस बल से गाली गलौज और अभद्र व्यवहार के मामले के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं को थाने लाने के दौरान पुलिस की गाड़ी में बैठकर थाने पहुँचने वाले पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने थाने पहुँचते ही चार अज्ञात पर मारपीट का आरोप लगाया और कुछ देर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु देव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल,राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम भी थाने पहुँच गए।

कुछ ही देर में पूरा मसला जिस संबंध में जारी विडियो जो कि सोशल मीडिया में वायरल है उस वीडियो में विवादित और ग़ैर ज़िम्मेदाराना शर्मनाक व्यवहार निभाते दिखने वाले राजेश मूणत ने चार अज्ञात पर थाने में मारपीट का आरोप लगा इसे बड़े पॉलिटिकल इवेंट में बदल दिया है।

पूर्व मंत्री राजेश मूणत थाने के भीतर कप्तान प्रशांत अग्रवाल की मौजूदगी में जबकि थाने में घटी कथित घटना पर आक्रोश व्यक्त कर रहे थे, तब ही वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा

"देखिए आप ज्ञापन लीजिए.. राज्यपाल के नाम हम ज्ञापन दे रहे हैं.. उसी के साथ कार्यवाही भी कीजिए"

लेकिन बृजमोहन अग्रवाल अपनी बात पूरी कर पाते उसके ठीक पहले राजेश मूणत तैश में आ गए और बहुत तेज स्वर में यह कहते हुए टी आई चैंबर के बाहर थाने के भीतर ही धरने पर बैठ गए

"नही.. यह सब नहीं चलेगा.. यह सब मिलाजूला मसला है.. मैं बिलकुल नही मानूँगा.. मैंने प्रदेश को बता दिया है मैंने राष्ट्रीय संगठन को भी बता दिया.. बिलकुल बगैर कार्यवाही कोई बात नहीं सुनूँगा"

इस बीच जबकि राजेश मूणत बेहद आक्रोशित होकर बाहर जा रहे थे, बृजमोहन अग्रवाल ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन राजेश मूणत नहीं माने और टीआई चैंबर के बाहर कैंपस के भीतर बैठ गए। राजेश मूणत उसी जगह पर समर्थकों के साथ बैठे हुए हैं।

Next Story