Begin typing your search above and press return to search.

CG-इंजीनियर गिरफ्तार: इंस्टाग्राम आईडी से फ़ोटो निकालकर किया एडिट, फिर वायरल करने की धमकी देकर करने लगा ब्लैकमेल...दिल्ली से गिरफ्तार

CG-इंजीनियर गिरफ्तार: इंस्टाग्राम आईडी से फ़ोटो निकालकर किया एडिट, फिर वायरल करने की धमकी देकर करने लगा ब्लैकमेल...दिल्ली से गिरफ्तार
X
By NPG News

रायपुर। फ़ोटो एडिट कर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को रायपुर पुलिस ने दिल्ली से धरदबोचा है। पकड़े गये आरोपी का नाम सीताराम कपरदार है और झारखंड का रहने वाला है।

दरअसल, गंज थाना में 16 अक्टूबर को पीड़ित युवक के पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में बताया गया कि उसके बेटे की इंस्टाग्राम आईडी से पुत्र की फ़ोटो और महिला दोस्त की तस्वीर निकाल उसे एडिट कर वायरल करने की धमकी दी जा रही है। आरोपी लगातार कॉल कर ब्लैकमेल कर रहा है, रुपये नहीं देने पर फ़ोटो को वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने शहर एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी को जांच कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पुलिस और सायबर सेल की टीम ने आरोपी के मोबाइल नंबर के आधार पर उसका लोकेशन ट्रेस किया। इस दौरान दिल्ली में लोकेशन मिलने पर एक टीम को दिल्ली रवाना किया गया। टीम ने दिल्ली में कैंप कर आरोपी को न्यू फ्रेंड लाइब्रेरी के पास लाडोसराय से पकड़ा गया।

आरोपी ने ब्लैकमेल की बात कबूल कर ली है। आरोपी ने बताया कि वो झारखंड से बीटेक मैकेनिकल इंजीनयर पास आउट है और आईसीआईसीआई बैंक में रिकवरी एजेंट का काम भी किया है। पिछले चार माह से महादेव एप में सट्टे से कई रुपये हार चुका है।फ़िलहाल आरोपी के मोबाइल से मिले कई अहम सबूत के आधार पर उससे पूछताछ जारी है। आगे इस मामले में और भी कई खुलासे हो सकते है।

Next Story