Begin typing your search above and press return to search.

CG-बड़े बेटे की मां पर थी गंदी नजर: शराब के नशे में करने लगा छेड़छाड़, गुस्साईं मां ने छोटे बेटे के साथ मिलकर कलयुगी बेटे की बेरहमी से कर दी हत्या...

CG-बड़े बेटे की मां पर थी गंदी नजर: शराब के नशे में करने लगा छेड़छाड़, गुस्साईं मां ने छोटे बेटे के साथ मिलकर कलयुगी बेटे की बेरहमी से कर दी हत्या...
X
By NPG News

दुर्ग 25 मई 2022। दो दिन पहले ग्राम औंधी के नारथी में हुए युवक की हत्या की गुत्थी को दुर्ग पुलिस ने सुलझा लिया है। युवक का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसकी मां और उसका छोटा भाई ही है। मां के प्रति गंदी नजर रखने से परेशान छोटे भाई ने मां के साथ मिलकर बड़े भाई की हत्या की थी। इस मामले में महिला और उसके छोटे बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरसअल मामला थाना पुरानी भिलाई क्षेत्र के ग्राम औंधी के नारथी रोड का है। 23 मई को सड़क पर एक युवक की लाश पड़ी मिली थी, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने भिलाई थाने को दी। सूचना मिलते ही दुर्ग पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव के शरीर में कई जगहों पर गहरे चोट के निशान थे। पुलिस ने इस मामले को हत्या से जोड़कर इसकी जांच शुरू की। जांच के दौरान मृतक युवक की पहचान निरंजन यादव के रूप में की गई।

इधर मृतक युवक की पहचान होते ही एसपी अभिषेक पल्लव ने हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश शहर एडिशनल एसपी संजय ध्रुव और को दिए। एडिशनल एसपी के नेतृत्व में भिलाई पुलिस और सायबर सेल ने मृतक के पड़ोसियों और दोस्तों से पूछताछ की तो पता चला कि निरंजन यादव शराब का आदि था और शराब के नशे में अपने परिजनों से विवाद करता रहता था, जिसके बाद पुलिस ने मृतक के छोटे भाई ज्ञानेश्वर यादव और उसकी माँ को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस ने जब मृतक की मां और छोटे भाई से गंभीरता से पूछताछ की तो दोनों ने निरंजन की हत्या करने की बात कबूल कर ली।

पूछताछ में महिला ने बताया कि, उसका बड़ा बेटा उस पर बुरी नियत रखता था। घटना वाली रात 11 बजे (22 मई को) शराब के नशे में निरंजन घर आया और बोलने लगा कि उसके छोटे भाई की शादी करा दे औऱ मेरे लिए तो तुम हो ही, ये बात कहकर छेड़छाड़ करने लगा। बेटे की हरकत देख मां आक्रोशित हो गई और लोहे के रॉड से सिर पर वार कर उसे जमीन पर गिरा दिया। इतने में महिला का छोटा बेटा ज्ञानेश्वर भी वहां आ गया और खून से लथपथ पड़े अपने भाई पर उसी लोहे के पट्टे से वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दोनों ने उसके शव को रात में ही नारथी रोड किनारे फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ 302, 201, 120 बी, 34 के तहत अपराध दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर पेश किया गया है।

Next Story