Begin typing your search above and press return to search.

CG Breaking News: लापता छात्रा की मिली लाश, बलात्कार के बाद गला रेतकर हत्या की आशंका... सीसीटीवी में युवक के साथ बाइक में जाते हुये दिखी छात्रा....

CG Breaking News: लापता छात्रा की मिली लाश, बलात्कार के बाद गला रेतकर हत्या की आशंका... सीसीटीवी में युवक के साथ बाइक में जाते हुये दिखी छात्रा....
X
By NPG News

राजनांदगांव। एक दिन से लापता छात्रा की लाश मिलने से सनसनी मच गई है। छात्रा के गले पर धारदार हाथियार से गला रेतने के निशान मिले है। जांच कर रही पुलिस को आशंका हैं कि छात्रा के साथ पहले रेप किया गया उसके बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। फिलहाल इस मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसके आधार पर छात्रा एक युवक के साथ बाइक पर जाते हुये दिख रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना डोंगरगढ़ के केंद्रीय स्कूल की है। 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा ग्राम कौतुलवाही की रहने वाली थी। 19 जुलाई को उसके परिजनों ने डोंगरगढ़ थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराये थे। परिजनों ने पुलिस को बताया था कि मंगलवार 19 जुलाई को छात्रा को स्कूल छोड़कर वापस अपने घर लौट आये थे। दोपहर में जब छुट्टी होने के बाद भी वो घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने थाना डोंगरगढ़ में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस लापता छात्रा की खोजबीन कर रही थी कि इस बीच डंगोरा डैम की पहाड़ियों में 20 जुलाई बुधवार की दोपहर को छात्रा का शव मिला। एक चरवाहे ने शव को देखा था, जिसकी सूचना उसने अपने गांव के सरपंच को दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव के गले में धारदार हाथियार के निशान थे। साथ ही छात्रा के शरीर से कपड़े भी गायब थे। पुलिस ने मामले को दुष्कर्म के बाद हत्या से जोड़कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

वहीं इस मामले में डोंगरगढ़ एसडीओपी कृष्णा पटेल ने NPG से बात करते हुये बताया कि एक सीसीटीवी मिला है। छात्रा बाईक में एक युवक के साथ जाते हुये दिखाई दे रही है। मगर बाइक का नंबर और युवक की पहचान अभी नहीं की जा सकी है। पुलिस इस मामले में कुछ संदेहियों से पूछताछ भी कर रही है। जांच के बाद ही इस मामले में आगे कुछ कहा जाएगा।

Next Story