npg
Exclusive

CG बिग न्यूज़-राजा के गोदपुत्र के खिलाफ़ राजपरिवार से जुड़ी महिला ने दर्ज कराई अप्राकृतिक यौनाचार की रिपोर्ट

CG बिग न्यूज़-राजा के गोदपुत्र के खिलाफ़ राजपरिवार से जुड़ी महिला ने दर्ज कराई अप्राकृतिक यौनाचार की रिपोर्ट
X

जांजगीर-चाँपा,13 जनवरी 2021। सक्ती राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह के गोद पुत्र धर्मेंद्र सक्ती पैलेस में चल रहे संपत्ति के घमासान के बीच नए क़ानूनी पचड़े में फँस गए हैं। धर्मेंद्र के खिलाफ राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह के छोटे भाई के परिवार से संबंध रखने वाली महिला ने अप्राकृतिक यौनाचार की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस FIR दर्ज कर चुकी है लेकिन इस मामले को पैलेस के भीतर संपत्ति विवाद से जोड़ कर देखा जा रहा है।

राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह जिस घर में रहते हैं उसे पीला महल कहा जाता है जबकि सुरेंद्र बहादुर के छोटे भाई पुष्पेंद्र बहादुर का निवास सफ़ेद महल कहा जाता है। राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह की संतान नहीं है और उन्होंने धर्मेंद्र को गोद ले लिया है, हालिया दिनों जबकि परंपरानुरुप सुरेंद्र बहादुर सिंह ने गोदपुत्र धर्मेंद्र को गद्दी पर बिठाया तो भी जमकर बवाल हुआ था। राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह की नेपाल मूल की पत्नी गीता राणा सिंह जो नेपाल में रह रही थीं वे अचानक वापस आ गईं और उन्होंने धर्मेंद्र के राजतिलक का विरोध किया था और क़ानूनी दांव भी आज़माए थे। लेकिन वायरल तस्वीरों से स्पष्ट हो गया कि राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह ने गोद पुत्र धर्मेंद्र का राजतिलक कर दिया है।

पैलेस के भीतर चल रहा घमासान कल एक नया मोड़ ले गया जबकि राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह के छोटे भाई के परिवार से जुड़ी महिला ने धर्मेंद्र के खिलाफ अप्राकृतिक यौनाचार की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

सक्ती थाने में अपराध क्रमांक 17/2022 के तहत धर्मेंद्र के खिलाफ धारा 450,354,377 लगाई गई है। घटना नौ जनवरी के रात नौ बजे की बताई गई है घटना की रिपोर्ट दस जनवरी को आठ बजे दर्ज की गई है।

कप्तान डॉ अभिषेक पल्लव ने कहा...प्रार्थिया ने शिकायत की.. प्रथम दृष्टया संज्ञेय अपराध की सूचना थी..अपराध दर्ज कर लिया गया है.. विवेचना जारी है

Next Story