npg
Exclusive

CG-70 साल के बुजुर्ग से सेक्सुअल ब्लैकमेलिंग, अश्लील वीडियो चैट कर कपल ने उड़ाए 11 लाख

CG-70 साल के बुजुर्ग से सेक्सुअल ब्लैकमेलिंग, अश्लील वीडियो चैट कर कपल ने उड़ाए 11 लाख
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने एक ऐसे प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया है, जो दूसरों को प्यार दिलाने का वादा कर उन्हें सेक्सटॉर्शन में फंसाकर उनसे ब्लैकमेलिंग और ठगी करते थे। पकड़े गए कपल की आज शादी थी और शादी के पहले ही दुर्ग पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। मामला पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र का है।

दरसअल, 70 साल के बुजुर्ग ने थाने में खुद के साथ सेक्सुअल ब्लैकमेलिंग का केस दो साप्ताह पहले दर्ज कराया था। पीड़ित बुजुर्ग ने बताया था कि उसके मोबाइल नंबर पर एक अंजान नंबर पर कुछ समय पहले मैसेज आया था। मैसेज में दोस्ती और वीडियो सेक्स करने का झांसा दिया गया। झांसे में आकर बुजुर्ग ने आरोपियों से वीडियो कॉल पर चैट कर लिया। इसके बाद आरोपी कपल ने अश्लील वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर बुजुर्ग के खिलाफ शिकायत करने और झूठे केस में फसाने की धमकी दी। बदनामी और डर की वजह से आरोपी कपल को बुजुर्ग ने अलग अलग भुगतान कर कुल 11 लाख रुपये दे दिए। रुपये लेने के बाद आरोपी कपल की डिमांड बढ़ने लगी और बुजुर्ग से फिर से रुपयों की डिमांड करने लगे। आरोपियों से परेशान होकर बुजुर्ग ने आखिरकार इसकी शिकायत पद्मनाभपुर थाने में दर्ज कराई।

एसपी अभिषेक पल्लव ने सेक्सटॉर्शन के मामले को गंभीरता से लेते हुए आईपीएस प्रभात कुमार को जांच कर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए। IPS के नेतृत्व में ACCU और थाने की संयुक्त टीम बनाकर आरोपियों के कॉल डिटेल्स व एकाउंट डिटेल्स की जानकारी ली गई। जांच के आरोपियों का लोकेशन कोलकाता मिला, जिसके बाद दुर्ग पुलिस ने कोलकाता में 12 दिनों की रेकी कर गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तारी के दौरान ये बाते भी सामने आई कि आज पकड़े गए आरोपी कपल की शादी थी और शादी के दो घंटे पहले ही दोनों को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों से इस संबंध में पूछताछ कर रही है। मामले में और भी जानकारी आने वाले दिनों में सामने आने की बात भी दुर्ग पुलिस कर रही है।

गिरफ्तार आरोपियों में युवक ओम्या ज्योति दास बरबेली थाना मोहनपुर और प्रिय मंडल 27 जोधपुर कॉलोनी पीएस झील शामिल है।

Next Story