npg
Exclusive

VIDEO- भयंकर हादसा: बुलफाइटिंग के दौरान भीड़ से भरा स्टैंड हुआ तबाह, चार की मौत और 60 घायल...

VIDEO- भयंकर हादसा: बुलफाइटिंग के दौरान भीड़ से भरा स्टैंड हुआ तबाह, चार की मौत और 60 घायल...
X

कोलंबिया I इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक रोंगटे खडे़ कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है जिसमें बुलफाइटिंग के दौरान हुए भयंकर हादसे को देखा जा सकता है.

दरअसल, स्टैंड के गिरने से कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 60 घायल हो गए. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, कई पीड़ितों को पास के सैन राफेल अस्पताल ले जाया गया था. कोलंबिया के निर्वाचित राष्ट्रपति गुस्तावो पेट्रो, जिन्होंने ट्विटर पर दुर्घटना के वीडियो को रीपोस्ट किया. उन्होंने पीड़ितों के लिए चिंता व्यक्त की और कहा कि उन्होंने महापौरों से ऐसी घटनाओं को अधिकृत नहीं करने के लिए कहा है जो लोगों या जानवरों की मौत का कारण बन सकती है. देखिए ये खौफनाक वीडियो...

बुलफाइटिंग अखाड़े में जिस समय स्टैंड गिरा उस दौरान वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया था. हर कोई इधर-उधर भागने लगा. अखाड़ में डर का माहौल बन गया और इस हादसे का वीडियो वहां मौजूद कई लोगों के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. स्टैंड के गिरने का ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 51 हजार से ज्यादा बार देखा चुका है. 26 जून को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अभी तक 174 से ज्यादा बार री-ट्वीट कर चुके हैं और 258 से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

Next Story