Begin typing your search above and press return to search.

CG में बुलडोजर: हत्या के केस में फरार भाजपा नेता के दुकान पहुंची पुलिस, बुलडोजर से सीढ़ी और पोर्च तोड़ दी; दुकानें सील

CG में बुलडोजर: हत्या के केस में फरार भाजपा नेता के दुकान पहुंची पुलिस, बुलडोजर से सीढ़ी और पोर्च तोड़ दी; दुकानें सील
X
By NPG News

भिलाई, 20 जून 2022। हत्या के मामले में फरार बीजेपी नेता की दुकान पर सोमवार को पुलिस और नगर निगम की टीम बुलडोजर लेकर पहुंची। दुकान के सामने हिस्से में अवैध कब्जा था, जिसे बुलडोजर से तोड़ दिया गया। साथ ही, दुकान सील कर दी गई है।

उत्तरप्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ में भी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने बुलडोजर से कार्रवाई शुरू कर दी है। ताजा मामला भिलाई का है, जहां पुलिस टीम हत्या के मामले में फरार भाजपा नेता लोकेश पांडेय की रामनगर रोड सुपेला स्थित तीन दुकानों तक बुलडोजर लेकर पहुंच गई। पुलिस ने फिलहाल अवैध निर्माण के मामले में सीढ़ी और पोर्च में तोड़फोड़ की है, लेकिन यह संदेश भी दे दिया है कि कानून से ज्यादा दिन तक बचकर नहीं भाग सकते।


दरअसल, मामला साईंनगर कैम्प-1 निवासी रंजीत सिंह की हत्या से जुड़ा है। शनिवार की रात को रंजीत सिंह की बेस बॉल के बैट और चाकू से मारकर हत्या की गई थी और उसके शव को आरोपियों ने सुपेला शास्त्री अस्पताल के पास फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को पकड़ा है, वहीं लोकेश व एक अन्य आरोपी अभी फरार है। एएसपी संजय ध्रुव के मुताबिक लोकेश की दुकान पर ही हत्या की प्लानिंग की गई थी। रंजीत की हत्या के लिए दुकान से ही सभी आरोपी निकले थे। रंजीत के घर पर डंडे व चाकू से हमला किया था। हत्या की प्लानिंग लोकेश की दुकान से की गई थी, इसलिए दुकान को सील किया गया है।

Next Story