Begin typing your search above and press return to search.

BSNL ने मारी बाजी: दे रहा अब तक की शानदार ऑफर, अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉल का ले मज़ा... जानिए क्या है प्लान

BSNL ने मारी बाजी: दे रहा अब तक की शानदार ऑफर, अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉल का ले मज़ा... जानिए क्या है प्लान
X
By NPG News

नईदिल्ली 11 जून 2022 I सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL सस्ते प्रीपेड प्लान्स पेश करने के लिए जानी जाती है। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान पर नजर डालें, सिर्फ इतने रुपये की कीमत वाले प्लान में कंपनियां महज 28 दिन की वैलिडिटी प्रोवाइड करती है.

यूजर्स के लिए बीएसएनएल का STV_49 एक बेहतरीन विकल्प है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डेटा और 100 मिनट वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। यह एक भारी डेटा प्लान नहीं है। यदि आप अधिक डेटा की तलाश में हैं, तो आप STV_87 के साथ जा सकते हैं। इस प्लान के साथ यूजर्स को 1GB डेली डेटा के साथ 14 दिनों की सर्विस वैलिडिटी मिलती है। FUP (उचित-उपयोग-नीति) डेटा की खपत होने के बाद स्पीड 40 केबीपीएस तक कम हो जाती है। अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन दिए जाते हैं।

यह प्रीपेड प्लान 22 दिनों की वैधता के साथ आता है और यूजर्स को वास्तव में अनलिमिटेड डेटा प्रदान करता है। आप STV_147 के लिए जा सकते हैं। यह प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है, साथ ही बीएसएनएल ट्यून्स और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 10GB एकमुश्त डेटा। बीएसएनएल की वेबसाइट इस प्लान के साथ शामिल किसी भी एसएमएस लाभ का नहीं मिलता है।

Next Story