Begin typing your search above and press return to search.

2 लाख की रिश्वत: आत्महत्या के मामले में फंसाने की धमकी देकर सब इंस्पेक्टर ने माँगे 2 लाख, SP ने किया लाईन अटैच

Bilaspur News CG
X

POLICE CG

By NPG News

मुंगेली 13 अप्रैल 2022। आत्महत्या के मामले में फंसाने की धमकी देकर सब इंस्पेक्टर ने दो लाख रुपयों की मांग की। शिकायत मिलने पर एसपी ने सब इंस्पेक्टर को लाईन अटैच कर दिया है। इस मामले की शिकायत पीडित ने युवक कांग्रेस वालो के साथ मिल एसपी से की थी।

मिली जानकारी के अनुसार मामला मुंगेली के कोतवाली थाने का है। कोतवाली थाना क्षेत्र के रामगढ़ में रहने वाले अतुल यादव पिता राजकुमार यादव के किरायेदार आशीष साहू ने 8 अप्रैल को अपने घर के बाथरूम में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। अतुल यादव के द्वारा एसपी को की गई शिकायत में उसने बताया है कि आशीष साहू अपने पत्नी व बच्चे के साथ उसके घर मे रहता था। घटना दिनांक को उसकी भाभी भी उसके घर आई हुई थी। उसकी भाभी ने ही घटना की सूचना उसे दी थी।

अतुल यादव ने बताया कि आत्महत्या की जानकारी उसके द्वारा ही आशीष साहू के बड़े भाई संतू साहू के साथ मिलकर पुलिस को दी गयी। जिसके बाद पहुँची पुलिस के साथ मिलकर बाथरूम का दरवाजा तोड़ कर लाश को बाहर निकाला। इस दौरान लाश के पास रखे एक मोबाईल फोन व एक कागज के टुकड़े को बिना किसी को दिखाए पुलिसकर्मियों के द्वारा अपने पास रख लिया गया।

अतुल यादव के अनुसार घटना के दो दिन बाद पुलिसकर्मी घर पहुँचे और उनके पिता जी को थाने चलने को कहा। अपने पिता के साथ साथ वह भी थाने गया। वहां उपस्थित पुलिस कर्मी रोहित डहरिया के द्वारा एक कागज का टुकड़ा दिखाते हुए कहा कि इसमें तुम्हारा नाम अतुल अंकित है और अब यदि केस में फँसने से बचना है तो दो लाख रुपये दे दो।

अतुल यादव के अनुसार किसी अन्य व्यक्ति से बाद में मेरा नाम लिखवा कर मुझसे उगाही की जा रही है। शिकायत मिलने के बाद एसपी डीआर आँचला ने कोतवाली थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर रोहित कश्यप को लाईन अटैच कर दिया है।

Next Story