Begin typing your search above and press return to search.

CG-बिग ब्रेकिंग: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर गिरफ्तार, दोनों बिलासपुर के रहने वाले, कारोबारी से मांगी थी 10 लाख की फिरौती...

CG-बिग ब्रेकिंग: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर गिरफ्तार, दोनों बिलासपुर के रहने वाले, कारोबारी से मांगी थी 10 लाख की फिरौती...
X
By NPG News

रायपुर 16 जून 2022। बिलासपुर के रहने वाले दो युवकों को कारोबारी से 10 लाख की फिरौती मांगने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं तीसरे आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है। पकड़े गए आरोपियों ने खुद को कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का आदमी बताकर कारोबारी से फिरौती मांगी थी। साथ ही नहीं देने पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला की तरह जान से मारने की धमकी दी थी।

गिरफ्तार आरोपियों में शक्ति सिंह (29) और अफजल खान (24) है। दोनों छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के राहने वाले है। जबकि बिहार के गोपालगंज निवासी तीसरे आरोपी राजा फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

दरसअल पंजाब लुधियाना के एक कारोबारी ने अपनी शिकायत में बताया था कि उसके पास चार जून से अज्ञात अंतरराष्ट्रीय और भारतीय नंबरों से धमकी भरे कॉल आये थे। कॉल करने वालों ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गिरोह का सदस्य बताकर कारोबारी से 10 लाख रुपये की मांग की और ऐसा नहीं करने पर सिद्धू मूसेवाला की तरह हत्या करने की धमकी दी।

इस शिकायत को लुधियाना पुलिस ने गंभीरता से लिया और आरोपियों के कॉल डिटेल्स को खंगाला। इस आधार पर आरोपियों का लोकेशन दिल्ली में होना पाया गया। इस आधार पर पंजाब पुलिस ने इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस को दी। दिल्ली पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को धर दबोचा है।

पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बिहार के गैंगस्टर राजा बाबू का नाम लिया है। दोनों लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के शूटर है और कुछ रुपयों के लिए उनका काम करते थे। पुलिस फिलहाल इस मामले में फरार तीसरे आरोपी राजा बाबू की तलाश में जुट गई है।

Next Story