Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग न्यूज Mission Save Rahul अब अंतिम चरणों में, सीएम ने हॉस्पिटल तक ग्रीन कॉरिडोर बनाने के निर्देश दिए, बिलासपुर में सिम्स और अपोलो में तैयारी

ब्रेकिंग न्यूज Mission Save Rahul अब अंतिम चरणों में, सीएम ने हॉस्पिटल तक ग्रीन कॉरिडोर बनाने के निर्देश दिए, बिलासपुर में सिम्स और अपोलो में तैयारी
X
By NPG News

रायपुर, 13 जून 2022। मिशन सेव राहुल अब अंतिम चरणों में है। रेक्स्यू टीम कुछ देर में राहुल तक सुरंग के जरिए पहुंच जाएगी। इधर, सीएम भूपेश बघेल ने कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला और एसपी विजय अग्रवाल को हॉस्पिटल तक ग्रीन कॉरिडोर बनाने के निर्देश दिए हैं, जिससे बोरवेल से बाहर निकलते ही बच्चे को तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया जा सके।

जांजगीर चांपा जिले के मालखरौदा ब्लॉक के पिहरिद गांव में बोरवेल में फंसे राहुल साहू को अब 74 घंटे हो चुके हैं। इतनी देर से वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। राहुल के लिए सबसे बड़ी चुनौती अब पानी है। बोरवेल में लगातार पानी आ रहा है, जिसे खाली किया जा रहा है। इतनी देर तक लगातार पानी में रहने के कारण उसके स्वास्थ्य में गिरावट की खबर है। कुछ देर के लिए राहुल ने एक्टिविटी बंद कर दी थी, जिससे रेस्क्यू टीम के सदस्य और अफसर भी सकते में आ गए थे।

हालांकि पानी निकालने के बाद बच्चे ने हरकत की। राहुल के लिए अब एक-एक समय कीमती है, इसलिए मेडिकल स्टाफ पूरी तैयारी के साथ अलर्ट मोड पर है। ऑक्सीजन और मास्क के साथ स्ट्रेचर भी तैयार कर लिया गया है। एंबुलेंस को रेडी रखा गया है। मेडिकल स्टाफ की कोशिश होगी कि जब राहुल को बाहर निकाला जाएगा तो स्वास्थ्य जांच करते हुए एंबुलेंस में ही सम्पूर्ण चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध कराते हुए अपोलो अस्पताल बिलासपुर तक सुरक्षित पहुंचाया जाए। यही वजह है कि सीएम ने ग्रीन कॉरिडोर बनाने के निर्देश दिए हैं।

Next Story