Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग: लैलूंगा दोहरा हत्याकांड में DNA रिपोर्ट आई.. मैच हुआ सैंपल.. मृतक दंपत्ति हत्याकांड में पकड़ाए आरोपी ही वास्तविक अपराधी

ब्रेकिंग: लैलूंगा दोहरा हत्याकांड में DNA रिपोर्ट आई.. मैच हुआ सैंपल.. मृतक दंपत्ति हत्याकांड में पकड़ाए आरोपी ही वास्तविक अपराधी
X
By NPG News

रायपुर/रायगढ,11 दिसंबर 2021।सूबे की सियासत को क़ानून व्यवस्था के मसले पर गरमाहट दिलाने वाले लैलूंगा के मित्तल दंपति हत्याकांड में डीएनए रिपोर्ट आ गई है। इस हत्याकांड में पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा था, उनसे यह DNA रिपोर्ट मैच हो गई है।

विदित हो कि बीते 22-23 सितंबर की दरमियानी लैलूंगा में राईस मिलर व्यवसायी मदन मित्तल और उनकी पत्नी अंजू देवी की नृशंस हत्या हुई थी।पुलिस ने बेहद मशक़्क़त के बाद चार आरोपियों को पकड़ा था। इन आरोपियों में से तीन नाबालिग थे जबकि एक बालिग़ है वहीं एक अन्य फ़रार है।पुलिस ने आरोपियों को पकड़ यह बताया था कि लूट के इरादे से घटना हुई थी। लेकिन मामले में पुलिस की स्टोरी को लेकर तमाम सवाल खड़े हो गए थे।

आरोप लगा था कि पुलिस ने किरकिरी से बचने के लिए फ़र्ज़ी कहानी गढ़ी और निर्दोष आरोपियों को पकड़ लिया है। इस मसले को लेकर हंगामा इतना बढ़ा था कि आला अधिकारियों ने आईजी डांगी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया था।विवाद को देखते हुए रायगढ़ पुलिस ने DNA परीक्षण कराने का फ़ैसला लिया था।

कप्तान अभिषेक मीणा ने बताया

"लैलूंगा हत्याकांड को लेकर डीएनए रिपोर्ट आ गई है। मृतिका अंजू देवी के हाथ से बाल मिला था, उसका डीएनए आरोपियों में से एक नाबालिग से मैच कर गया है,हमने सैंपलिंग की प्रक्रिया में भी पारदर्शिता रखी थी"

Next Story