Begin typing your search above and press return to search.

राधे मां के हैंडसम बेटे को देख भूल जाएंगे बॉलीवुड हीरो, रणदीप हुड्डा संग 'इंस्पेक्टर अविनाश' में आएंगे नजर... जानिए

राधे मां के हैंडसम बेटे को देख भूल जाएंगे बॉलीवुड हीरो, रणदीप हुड्डा संग इंस्पेक्टर अविनाश में आएंगे नजर... जानिए
X
By NPG News

मुंबई 1 अप्रैल 2022 I बिग बॉस में नजर आ चुकीं धर्म गुरु राधे मां के बेटे हरजिंदर सिंह एक्टर हैं और फिल्मों में काम करते हैं। राधे मां को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. राधे मां को दुनियाभर में करोड़ों लोग फॉलो करते हैं. लेकिन बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि राधे मां का एक बेटा भी है, जो कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. उन्हें ड्रीम गर्ल और आई एम बन्नी जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. राधे मां के बेटे का नाम हरजिंदर सिंह है और रणदीप हुड्डा के साथ 'इंस्पेक्टर अविनाश' उनकी अगली वेब सीरीज है. इस सीरीज में वे अहम भूमिका में देखे जाएंगे. जब से लोगों को इस बारे में पता चला है, तब से वे हरजिंदर को वेब सीरीज में देखने को बेताब हैं.

राधे मां के बेटे हरजिंदर सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वे बचपन से ही क्रिकेटर या फिर एक्टर बनना चाहते थे. उन्होंने कहा, "मेरे दो ही शौक रहे हैं. मुझे क्रिकेटर बनना था और दूसरा एक्टर. जितना मैं जानता हूं क्रिकेटर की एक उम्र होती है. एक वक्त था जब एक्टिंग की भी उम्र थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब आप कभी भी कैमरे के सामने आ सकते हैं. बस युवा किरदार नहीं कर सकते हैं वरना हमेशा एक्टिंग कर सकते हैं. मैं एमआईटी पुणे से पढ़ा हूं. वहां पर जो भी इवेंट्स होते थे तो मैं उनमें लगा ही रहता था. वहां से धीरे धीरे धीरे फिर लिंक निकलता चला गया. मुझे यह भी समझ में आ चुका था कि स्टेज पर रहना मुझे खुशी देता है".


'इंस्पेक्टर अविनाश' यूपी क्राइम पर बेस्ड वेब सीरीज है। यूपी में एक समय ऐसा आ गया था कि क्राइम ने बहुत जोर पकड़ लिया था, तो क्रिमिनल्स को हटाने के लिए एसटीएफ का गठन हुआ था, जिसका एक ही नियम था कि गोली मारो और अपराधी को खत्म करो। एसटीएफ के एक ऑफिसर थे, अविनाश। उन्हीं की कहानी पर आधारित है, यह सीरीज है। अविनाश की जो टीम है। उसका मैं एक सदस्य हूं, जो युवा है और अविनाश को अपना आइडल मानता है। अविनाश को देखकर ही उसने तय किया था कि उसको भी पुलिस ऑफिसर बनना है। शीर्षक भूमिका रणदीप हुड्डा निभा रहे हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। इस रोल के लिए मैंने बाकायदा ऐक्टिंग की वर्कशॉप की। यह कहानी साल 1998 की है। उस वक्त पुलिस वाले इतने मस्कुलर नहीं होते थे और मेरी बॉडी मस्कुलर थी, तो मुझे अपना वजन कम करना पड़ा। अपने लहजे पर भी काम किया, क्योंकि मैं पंजाबी लहजे में बात करता हूं।




Next Story