Begin typing your search above and press return to search.

BJYM का हल्ला बोल: चेहरा बदलने के बाद बीजेपी दिखाएगी दम; कल पुरंदेश्वरी, तेजस्वी सूर्या आएंगे 24 को

BJYM का हल्ला बोल: चेहरा बदलने के बाद बीजेपी दिखाएगी दम; कल पुरंदेश्वरी, तेजस्वी सूर्या आएंगे 24 को
X
By NPG News

व्हाइट हाउस के सामने बनाया जा रहा 6 फीट का मंच, महिला थाने तक रहेगी युवाओं की भीड़

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चेहरा बदलने के बाद भाजपा बेरोजगारी के मुद्दे पर 24 अगस्त को दम दिखाएगी। इसे भाजपा विधानसभा चुनाव के ओपनिंग शो बनाने की तैयारी में है। यही वजह है कि क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल लगातार बैठकें ले रहे हैं। सह प्रभारी नितिन नबीन यहां डेरा डाले हुए हैं। प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी 23 अगस्त को रायपुर आ रही हैं। वहीं, भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या 24 अगस्त को पहुंचेंगे। व्हाइट हाउस के सामने सभा होगी, जिसके बाद सभी नेता और कार्यकर्ता सीएम हाउस का घेराव करने जाएंगे। भाजपा ने एक लाख युवाओं को जुटाने का लक्ष्य रखा है। दूरदराज के जिलों से युवा निकल गए हैं। पुलिस धरपकड़ न करे इसलिए एकात्म परिसर में राजधानी के 200 कार्यकर्ताओं के ठहरने खाने की व्यवस्था की गई है।

महिला थाना चौक से लगे रास्ते पर आवाजाही मुश्किल

भाजयुमो के हल्ला बोल के लिए प्रशासन ने नगर निगम मुख्यालय व्हाइट हाउस के सामने की जगह तय की है। लोक आयोग के सामने 6 फीट ऊंचा मंच बनाया जा रहा है, जिससे महिला थाना, ट्रैफिक थाना, गांधी मैदान की ओर से कार्यकर्ताओं को मंच पर बैठे नेता दिखाई दें। सीएम हाउस की ओर जाने से रोकने के लिए पुलिस महिला थाने से आगे से बैरिकेडिंग करेगी, इसलिए इस रास्ते से 24 अगस्त को आवाजाही में मुश्किलें आएंगी। दूसरे जिलों से आने वाले कार्यकर्ताओं के लिए रावण भाठा, हिंद स्पोर्टिंग मैदान, पुजारी पार्क के पास आदि जगहों पर पार्किंग की व्यवस्था करने की तैयारी है।

एयरपोर्ट से कुशाभाऊ ठाकरे परिसर तक रोड शो

भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या 24 अगस्त को सुबह 9.40 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट पर भाजयुमो कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। स्वागत के उपरांत वे विमानतल से प्रदेश भाजपा कार्यालय रवाना होंगे, जहां भाजयुमो कार्यकर्ता कई स्थानों पर भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का स्वागत करेंगे। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर से तेजस्वी सूर्या दोपहर 1 बजे भाजयुमो के हल्ला बोल आंदोलन में शामिल होंगे और शाम को दिल्ली रवाना होंगे। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री रोहित चहल, प्रभारी आलोक ढंगस, दीपज्योति मुंड सोमवार को ही छत्तीसगढ़ प्रवास पर रायपुर आ चुके हैं।

Next Story