Begin typing your search above and press return to search.

बीजेपी का इलेक्शन प्लान: सांसद 100 और विधायक 50 कमजोर बूथ छांटेंगे और मजबूत करेंगे; इसी बहाने इंटर्नल सर्वे भी

राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश और छत्तीसगढ़ प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने कार्य विस्तार योजना पर दी जानकारी

बीजेपी का इलेक्शन प्लान: सांसद 100 और विधायक 50 कमजोर बूथ छांटेंगे और मजबूत करेंगे; इसी बहाने इंटर्नल सर्वे भी
X
By NPG News

रायपुर, 14 अप्रैल 2022। बीजेपी के सभी सांसद पूरे देश में अपने-अपने क्षेत्रों के 100 सबसे कमजोर बूथ छांटेंगे। इसी तरह विधायक अपने-अपने क्षेत्र में 50 कमजोर बूथों को चिह्नित करेंगे। उन कमियों के बारे में पता लगाएंगे, जिस वजह से संबंधित 100 व 50 बूथों में पार्टी लगातार कमजोर बनी हुई है। इसके बाद इन बूथों को मजबूत करने के लिए काम करेंगे। इस बहाने पार्टी का एक इंटर्नल सर्वे भी हो जाएगा और फील्ड में सबसे निचले स्तर तक जनप्रतिनिधियों की विजिट होगी। इसे बीजेपी के इलेक्शन प्लान के रूप में देखा जा रहा है। राजधानी के प्रवास पर पहुंचे राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश और छत्तीसगढ़ प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने पार्टी के चुनिंदा नेताओं को कार्य विस्तार योजना की जानकारी दी।

24 से 27 अप्रैल तक ट्रेनिंग, फिर 5 से 15 मई तक शक्ति केंद्रों में 10 दिन बिताएंगे विस्तारक

छत्तीसगढ़ के लगभग पांच हजार शक्ति केंद्रों के लिए भाजपा विस्तारक भेजेगी। इन विस्तारकों की 24 से 27 अप्रैल तक विधानसभा स्तर पर ट्रेनिंग होगी। इसके बाद 5 से 15 मई तक सभी विस्तारक अपने-अपने शक्ति केंद्र व उसके अंतर्गत आने वाले बूथों में जाएंगे। लोगों से सीधा इंटरएक्शन करेंगे। केंद्र सरकार की योजनाओं की पड़ताल करेंगे। लोगों को योजनाओं के बारे में बताएंगे। साथ ही, राज्य सरकार की उन नीतियों के बारे में भी बताएंगे, जिससे लोगों को लाभ नहीं मिल रहा है। इन विस्तारकों के साथ भाजयुमो के साइबर विस्तारक भी रहेंगे, जो हर बूथ स्तर पर वाट्सएप ग्रुप बनाएंगे और लोगों को जोड़ेंगे। इस तरह संगठनात्मक और डिजिटल फौज तैयार की जाएगी।

खैरागढ़ में कार्यकर्ताओं-नेताओं के जज्बे की तारीफ, प्रभारी बोलीं- सीएम ने डेरा डाला, यही जीत

बीजेपी मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में कार्य विस्तार योजना के संबंध में कार्यशाला को संबोधित करते हुए शीर्ष नेतृत्व ने कार्यकर्ताओं के साथ-साथ सभी नेताओं के जज्बे की तारीफ की। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि नेता-कार्यकर्ता सभी ने अपने संसाधनों के साथ पूरी मेहनत की। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता अपनी इच्छा से खैरागढ़ पहुंचे थे। इस चुनाव से कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ है। प्रभारी पुरंदेश्वरी ने कहा कि खैरागढ़ उपचुनाव कार्यकर्ता पूरे उत्साह से लड़े। यही वजह है कि सीएम को हर तीन-तीन किलोमीटर पर एक सभा करनी पड़ी। पांच दिन तक लगातार डेरा जमाना पड़ा। यही कार्यकर्ताओं की विक्ट्री है।

Next Story