Begin typing your search above and press return to search.

BJP में विधानसभा प्रभारी: डेढ़ साल पहले 90 सीटों के प्रभारी तय, नाम का ऐलान करने से पहले सीधे बैठक में बुलाया

राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश और छत्तीसगढ़ प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी एयरपोर्ट से सीधे बैठक लेने पहुंचीं।

BJP में विधानसभा प्रभारी: डेढ़ साल पहले 90 सीटों के प्रभारी तय, नाम का ऐलान करने से पहले सीधे बैठक में बुलाया
X
By NPG News

रायपुर। भाजपा ने विधानसभा चुनाव से डेढ़ साल पहले ही सभी 90 सीटों पर प्रभारियों की नियुक्ति कर दी है। अधिकांश सीटों पर नए चेहरों को मौका दिया गया है। इनके नाम का ऐलान करने से पहले सीधे बैठक में बुलाया गया। राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश और छत्तीसगढ़ प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी भी एयरपोर्ट से कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचने के बाद सीधे बैठक में शामिल हुईं।


अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। 90 सीटों पर चुनावी तैयारियों के हिसाब से कामकाज शुरू करने के लिए प्रभारियों की नियुक्ति कर दी गई है। इसमें गोपनीयता बरती गई और सभी प्रभारियों के नाम का ऐलान करने से पहले ही कामकाज के बारे में ब्रीफ करने के लिए सीधे बैठक में बुलाया गया। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक व नवनियुक्त प्रभारियों के अलावा किसी दूसरे पदाधिकारी को शामिल नहीं किया गया है।


बता दें कि 29 से 31 जुलाई के बीच भाजपा के प्रशिक्षण सत्र का आयोजन किया गया है। इसमें करीब 250 पदाधिकारी शामिल होंगे। पूरा सत्र आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनाव की तैयारियों की पर आधारित होगा, इसलिए मीडिया को प्रवेश की अनुमति नहीं रहेगी। राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश व छत्तीसगढ़ प्रभारी पुरंदेश्वरी शुक्रवार को सत्र की शुरुआत करेंगी। इसके बाद शाम को पटना रवाना हो जाएंगी। सत्र में सुधांशु त्रिवेदी, केके शर्मा, अमित मालवीय भी आ रहे हैं।

Next Story