Begin typing your search above and press return to search.

आसाराम गुरुकुल में बड़ा ब्लास्ट: एक इंजीनियर की मौत,चार घायल... पुलिस जांच में जुटी

आसाराम गुरुकुल में बड़ा ब्लास्ट: एक इंजीनियर की मौत,चार घायल... पुलिस जांच में जुटी
X
By NPG News

छिंदवाड़ा 14 जनवरी 2022। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से बड़ी खबर सामने आई है। आसाराम बापू के आश्रम में ब्लास्ट हुआ है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं। आश्रम के भीतर घटनास्थल पर मीडिया को जाने नहीं दिया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि बायलर को सुधारते समय वह अचानक फट गया जिसकी चपेट में आए इंजीनियर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि आसपास मौजूद अन्य महिलाएं गंभीर घायल हुई है।

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं बताया जा रहा है कि बॉयलर फटने से चार महिलाएं बुरी तरह जख्मी हुई है जिन्हें एंबुलेंस की मदद से तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया है घटनास्थल पर पुलिस का भारी अमला तैनात है बॉयलर फटने से गुरुकुल का किचन पूरी तरह से तहस-नहस हो चुका है फिलहाल इस हादसे की जांच जारी है क्योंकि बायलर कुछ दिन पहले ही लगाया गया था जिसमें आखिर क्या तकनीकी खराबी आई और किस वजह से यहां फटा इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है हालांकि जिन महिलाओं की हालत गंभीर है गुरुकुल में उसी समय नाश्ता कर रही थी। बताया जा रहा है कि मृतक इंजीनियर दो दिन पहले ही हैदराबाद से आया था

एडिशनल एसपी संजीव सिंग ने बताया कि परासिया रोड पर आसाराम का आश्रम है। इसमें करीब 300 बच्चे पढ़ते हैं। खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में विस्फोट हुआ है। इसमें अहमदाबाद से आए एक व्यक्ति की मौत हो गई है। 4 महिलाएं भी घायल हैं। फिलहाल सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

Next Story