Begin typing your search above and press return to search.

अग्निपथ पर भूपेश का बड़ा हमला: सीएम ने कहा- सभी नौजवानों को चौकीदार बनाना चाहती है केंद्र सरकार...गुजरात पर ये क्या कह दिया...

अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस के सत्याग्रह में सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर लगाई आरोपों की बौछार।

अग्निपथ पर भूपेश का बड़ा हमला: सीएम ने कहा- सभी नौजवानों को चौकीदार बनाना चाहती है केंद्र सरकार...गुजरात पर ये क्या कह दिया...
X
By NPG News

रायपुर/ नईदिल्ली, 20 जून 2022। अग्निपथ योजना के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर में कांग्रेस के सत्याग्रह में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार व भाजपा पर आरोपों की बौछार लगा दी। सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार सभी नौजवानों को चौकीदार बनाना चाहती है। सीएम ने ईडी और केंद्र सरकार से ईडी दफ्तर में कैमरा लगाने और उसका लिंक सभी मीडिया हाउस को देने की मांग की है। सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार ने मंत्री मीडिया के जरिए यह बता रहे हैं कि ईडी दफ्तर में राहुल गांधी से क्या पूछताछ की जा रही है। कैमरा लगा दें, जिससे मीडिया के जरिए लोगों को भी पता चले कि ईडी क्या पूछ रही है और राहुल क्या जवाब दे रहे हैं।

सभा को संबोधित करते हुए सीएम बघेल ने कहा कि बीजेपी का एकमात्र उद्देश्य, उन आवाजों को बंद करना है, जो देश के दबे-कुचले शोषित-पीड़ित लोगों की आवाज बन गई है। वह आवाज कभी किसानों के लिए बुलंद होती है तो कभी नौजवानों के लिए, कभी दलितों के लिए, कभी आदिवासियों के लिए, हर वो समय जब भाजपा की केंद्र की सरकार गलत करती है तो एक आवाज उठती है, उस आवाज का नाम है राहुल गांधी। वो हमेशा आवाज उठाते हैं, चाहे वो भूमि अधिग्रहण कानून बिल हो या तीन तलाक, जीएसटी, तीन काले कृषि कानून को वापस लेने के समय भी राहुल गांधी ने कहा था और आज फिर से राहुल गांधी कह रहे हैं कि ये अग्निपथ, अग्निवीर की भर्ती कर रहे हैं, ठेका में ले रहे हैं, इसको वापस लेना होगा।

राहुल गांधी बोले हैं और सच में हिंदुस्तान की सीमाओं के रक्षा करने वाले सैनिक आए हैं, उनके साथ अपमानजनक व्यवहार कर रहे हैं। इसकी जितनी भी निंदा की जाए, वह कम है। बिहार जल रहा, उत्तरप्रदेश जल रहा है। उसकी लपटें हरियाणा से दक्षिण तक पहुंच रही है। आज पूरा नौजवान उद्वेलित है। उनका भविष्य खतरे में है। देश की सीमाएं खतरे में है। हमारी सुरक्षा खतरे में है। इस देश को हमारे पूर्वजों ने आजादी दिलाई। महात्मा गांधी के नेतृत्व में देश को आजादी मिली। सरदार वल्लभ भाई पटेल के नेतृत्व में सारी रियासतों को एक किया गया। जिस गुजरात से महात्मा गांधी आते हैं। जिस गुजरात से सरदार पटेल आते है। वहीं उसी गुजरात से चार लोग निकले हैं, दो बेचने वाले और दो खरीदने वाले। इससे देश को बचाना है साथियों। केंद्र सरकार कहती है कि अग्निवीर योजना से जब रिटायर हो जाओगे तो हमारे यहां चौकीदारी कराना चाहते है। वे सभी को चौकीदार बनाना चाहते हैं।

Next Story