Begin typing your search above and press return to search.

Bhupesh Cabinet Meeting: भूपेश कैबिनेट की बैठक शुरू, देखें फोटो...इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

Bhupesh Cabinet Meeting:

Bhupesh Cabinet Meeting: भूपेश कैबिनेट की बैठक शुरू, देखें फोटो...इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
X
By Sanjeet Kumar

Bhupesh Cabinet Meeting: रायपुर। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल की अध्‍यक्षता में राज्‍य कैबिनेट की बैठक शुरू हो गई है। मुख्‍यमंत्री के निवास कार्यालय में हो रही इस बैठक में सरकार आज कुछ अहम मुद्दों पर फैसला ले सकती है।


माना जा रहा है कि यह राज्‍य कैबिनेट की अंतिम बैठक होगी। कि अक्टूबर के पहले हफ्ते में आचार संहिता लग जाएगी लिहाजा इसे इस सरकार की आखिरी कैबिनेट की बैठक मानी जा रही है। हालांकि, आचार संहिता लागू होते तक सरकार चाहे तो कैबिनेट की बैठक बुला सकती है। बशर्तें अगर कोई एजेंडा हो तो। कैबिनेट में धान की खरीदी समेत कई मसलों पर फैसला लिया जाएगा। कैबिनेट की बैठक को देखते संविदा कर्मियों को रेगुलर होने की उम्मीदें नजर आने लगी हैं।




Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story