Begin typing your search above and press return to search.

CG-भीषण हादसे में दो कारोबारियों की मौत: तेज रफ्तार ट्रक ने कारोबारी भाइयों की कार को मारी जोरदार टक्कर, दो की मौत, तीन गंभीर

CG-भीषण हादसे में दो कारोबारियों की मौत: तेज रफ्तार ट्रक ने कारोबारी भाइयों की कार को मारी जोरदार टक्कर, दो की मौत, तीन गंभीर
X
By NPG News

अंबिकापुर। सरगुजा में हुए भीषण सड़क हादसे में दो कारोबारी भाईयों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना उदयपुर थाना क्षेत्र के बिलासपुर रोड की है।

जानकारी के मुताबिक, भिलाई सुपेला निवासी हरिंदर यादव अपने भाई सभापति यादव, राजंेद्र प्रसाद यादव, राकेश यादव और विरेंद्र यादव के साथ उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से लौट रहे थे। बुधवार आज सुबह करीब साढ़े पांच से 6 बजे के बीच उदयपुर थाना क्षेत्र के तारा बैरियर बिलासपुर रोड पर सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गये। वहीं इस भीषण हादसे में कार के अंदर ही चालक और सामने सीट में बैठे कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही तीन अन्य बुरी तरह से घायल हो गये। हादसे के बाद मौके पर उदयपुर पुलिस पहुंची और घायलों को उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। मृत कारोबारियों में हरिंदर यादव 57 साल और सभापति यादव निवासी भिलाई और बबीना बार संचालक भी थे।

Next Story