npg
Exclusive

भेंट मुलाकात ब्रेकिंग: सीएम भूपेश बघेल कल-परसों जशपुर में, एक दिन रायपुर लौटकर फिर जाएंगे कोरिया जिले

सुबह 11 बजे हेलिकॉप्टर से रवाना होंगे और फरसाबहार ब्लॉक के पगुराबहार पहुंचेंगे

भेंट मुलाकात ब्रेकिंग: सीएम भूपेश बघेल कल-परसों जशपुर में, एक दिन रायपुर लौटकर फिर जाएंगे कोरिया जिले
X

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम के अगले चरण में 25 व 26 जून को जशपुर में रहेंगे। वे 25 को कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के तीन गांव जाएंगे और 26 को जशपुर विधानसभा क्षेत्र के तीन गांव जाएंगे। इसके बाद 27 जून को रायपुर लौट जाएंगे। 27 जून को अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदेशभर में हर विधानसभा में शांतिपूर्वक विरोध प्रदर्शन 'सत्याग्रह' के अंतर्गत पाटन विधानसभा में शामिल होंगे।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस देने और पूछताछ के लिए बुलाने के विरोध में देशभर के बड़े नेता नई दिल्ली में जुटे थे। इस वजह से सीएम बघेल को जशपुर जिले के दो विधानसभा क्षेत्रों का दौरा अचानक रद्द करना पड़ा था। इसके बाद सीएम लगातार नई दिल्ली में डटे रहे। विदेश दौरा भी रद्द करना पड़ा। नई दिल्ली से लौटने के बाद अब सीएम ने फिर से भेंट मुलाकात को आगे बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

भेंट मुलाकात के अगले चरण की शुरुआत कुनकुरी से हो रही है। 25 को कुनकुरी और 26 को जशपुर विधानसभा क्षेत्रों के दौरे के बाद सीएम 27 को रायपुर लौट आएंगे। इसके बाद 28 से कोरिया जिले के विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर जाने की चर्चा है। हालांकि अभी तक कोरिया का अधिकृत कार्यक्रम नहीं आया है। बारिश को देखते हुए भेंट मुलाकात के लिए व्यापक प्रबंध करने के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि सीएम चिलचिलाती धूप में किसी पेड़ के नीचे चौपाल लगाते थे और लोगों से भेंट मुलाकात करते थे। बारिश की स्थिति में खुले आसमान के नीचे कार्यक्रम संभव नहीं है, इसलिए लोगों की सुविधा का ध्यान रखने कहा गया है।

Next Story