Begin typing your search above and press return to search.

Bemetara Violence: बिरनपुर में घर जलाने वाले पांच गिरफ्तार, पिता-पुत्र की हत्या करने वाले आरोपी का पता बताने वाले को IG-SP देंगे 40 हजार का इनाम

Bemetara Violence: बिरनपुर में घर जलाने वाले पांच गिरफ्तार, पिता-पुत्र की हत्या करने वाले आरोपी का पता बताने वाले को IG-SP देंगे 40 हजार का इनाम
X
By NPG News

Bemetra Violence News। बेमेतरा में बाप-बेटे के दोहरे हत्याकांड के हत्यारों का सुराग देने वालों को 40 इनाम देने की घोषणा की गई है। बेमेतरा एसपी के कल दस हजार रुपये इनाम घोषणा के बाद आज आईजी ने भी तीस हजार रुपये इनाम की घोषणा की है। इधर, दूसरी तरफ पुलिस ने गांव के एक घर मे आग लगाने वाले पांच आरोपियो को भी गिरफ्तार किया है।

बेमेतरा जिले के साजा थाना क्षेत्र के ग्राम बिरनपुर में पिछले दिनों साहू समाज के एक 22 वर्षीय युवक की हत्या के बाद तनाव फैल गया था। हालांकि पुलिस ने मामले में संलिप्त 11 आरोपियो को गिरफ्तार किया था। तनाव के चलते आस पास के 6 जिलो के एसपी समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स गांव में स्थिति को नियंत्रित करने के लिए लगाई गई थी। इस बीच प्रदेश बंद के दौरान बकरी चराने निकले बिरनपुर शक्ति घाट के 35 वर्षीय रहीम मोहम्मद व उसके 55 वर्षीय पिता ईदुल मोहम्मद की हत्या अज्ञात आरोपियो ने कर दी थी। उसी दिन दस अप्रैल को दोपहर 2 बजे गांव के एक मकान को अज्ञात लोगों ने आग लगा दिया था। आरोपियो का पता नहीं चलने पर कल हत्या के आरोपियो का सुराग देने के लिए एसपी आईके इलेसेला ने दस हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की थी। आज रेंज के आईजी डॉक्टर आनंद छाबड़ा ने भी हत्या के आरोपियो का सुराग देने या गिरफ्तारी करवाने वालो पर तीस हजार रुपये इनाम की घोषणा की है। इस तरह से एसपी व आईजी दोनों ने मिलाकर दोहरे हत्याकांड के आरोपियों का सुराग देने पर 40 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।

इसके अलावा दस अप्रैल को बिरनपुर गांव के मकान में आग लगाने वाले आरोपियो पर अपराध कायम कर पांच आरोपियो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियो मे 23 वर्षीय अजय रजक, 27 वर्षीय प्रवीण कुमार साहू, 21 वर्षीय प्रदीप रजक,23 वर्षीय दिनेश रजक चारो निवासी ग्राम पेंडरवानी, थाना गंडई जिला खैरागढ़ व 20 वर्षीय संदीप साहू निवासी ग्राम रामहेपुर थाना सहसपुर लोहारा जिला कवर्धा को गिरफ्तार किया है।

Next Story