Begin typing your search above and press return to search.

Barabanki News: प्यार की सजा, भाई ने काटी सगी बहन की गर्दन, स‍िर हाथ में लेकर सड़क पर न‍िकला

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से दिल को दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक भाई ने प्रेम प्रसंग की वजह से बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद वह इतने पर ही नहीं रूका.

Barabanki News: प्यार की सजा, भाई ने काटी सगी बहन की गर्दन, स‍िर हाथ में लेकर सड़क पर न‍िकला
X
By S Mahmood

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से दिल को दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक भाई ने प्रेम प्रसंग की वजह से बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद वह इतने पर ही नहीं रूका. बहन का सिर लेकर थाने जाते समय आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि थाना फतेहपुर क्षेत्र के ग्राम मिठवारा निवासी रियाज (22) ने अपनी सगी बहन आशिफा (18) का सिर धारदार हथियार से वार कर धड़ से अलग कर दिया.

अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) आशुतोष मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी रियाज को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी की बहन आशिफा का कथित तौर पर गांव के ही एक युवक चांद बाबू के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इससे नाराज होकर उसने अपनी बहन की धारदार हथियार से सिर काटकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार आशिफा को कुछ दिनों पहले चांद बाबू अपने साथ भगाकर ले गया था, हालांकि बाद में पुलिस ने आशिफा को बरामद कर लिया तथा. उसके परिजनों की तहरीर पर चांद बाबू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था.

ग्रामीणों ने बताया कि रियाज अपनी बहन और चांद बाबू के संबंधों से नाराज था और इस कारण दोनों के बीच कहासुनी हुआ करती थी. उन्होंने बताया कि आज भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी हुई और गुस्से में आकर रियाज ने धारदार हथियार से आशिफा का सिर काटकर बेरहमी से हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि बहन की हत्या करने के बाद रियाज उसका सिर लेकर घर से थाने की तरफ निकल पड़ा. काफी देर तक पैदल ही चलता रहा, सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे रास्ते से कटे सिर के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में लगे हुए हैं. ASP ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और आरोपी भाई को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Next Story