Begin typing your search above and press return to search.

जयस्तंभ चौक पर बीयर तस्करी: थाने से कुछ ही मीटर पर बीयर बेच रहे थे दो युवक, अफसरों ने थाने को खबर दी, तब पकड़े गए

जयस्तंभ चौक पर बीयर तस्करी: थाने से कुछ ही मीटर पर बीयर बेच रहे थे दो युवक, अफसरों ने थाने को खबर दी, तब पकड़े गए
X
By NPG News

रायपुर। अवैध शराब बेचने वालों के हौसले इतने बुलंद हैं कि राजधानी में सरेराह थाने से महज कुछ मीटर पर शराब बेचने से बाज नहीं आ रहे हैं। जय स्तंभ चौक पर बीयर बेचने की फिराक में खड़े दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा है। महज कुछ मीटर पर मौदहापारा थाना है, लेकिन वहां की पुलिस को इस बात की खबर नहीं थी। पुलिस के मुताबिक अवैध बीयर बिकने की शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों को मिली, जिसके बाद थाने को खबर दी गई और दोनों युवकों को पकड़ा गया।

पुलिस ने जो सूचना जारी की है, उसे पढ़ें हुबहू...

दिनांक 01.07.2022 को सूचना प्राप्त हुई कि थाना मौदहापारा क्षेत्र में दोपहिया वाहन सवार दो व्यक्ति अपने पास बीयर रखे हैं और बेचने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहे हैं। इस पर वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा थाना प्रभारी मौदहापारा को सूचना की तस्दीक कर आवश्यक कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन और थाना प्रभारी मौदहापारा के नेतृत्व में थाना मौदहापारा पुलिस की टीम द्वारा वाहन व व्यक्तियों की पतासाजी करते हुए वाहन और दोनों व्यक्तियों को एसबीआई मुख्य शाखा, जयस्तंभ चैक के पास चिह्नांकित कर पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्तियों ने अपना नाम सुबोध साहू और जय साहू निवासी तेलीबांधा रायपुर का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा उनके पास रखे बैग की तलाशी लेने पर बैग में बीयर रखा होना पाया गया।

बीयर रखने के संबंध में दोनों से वैध दस्तावेज की मांग की गई लेकिन उनके द्वारा किसी भी प्रकार का कोई दस्तावेज प्रस्तुत न कर टीम को लगातार गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा था। इस पर आरोपी सुबोध साहू और जय साहू को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध रूप से रखे 30 बाॅटल बीयर जिसकी कीमत लगभग 6,000/- रुपए और बीयर तस्करी में प्रयुक्त दोपहिया वाहन को जब्त कर आरोपियों के विरुद्ध थाना मौदहापारा में अपराध क्रमांक 124/22 धारा 34(2) आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही की गई।

Next Story