Begin typing your search above and press return to search.

Austrian Airlines flight emergency landing: टॉयलेट की वजह से फ्लाइट को बीच रास्ते से ही लौटना पड़ा...करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Austrian Airlines flight emergency landing: टॉयलेट की वजह से फ्लाइट को बीच रास्ते से ही लौटना पड़ा...करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग
X
By NPG News

Austrian Airlines flight emergency landing डेस्क। एक विमान को उड़ान के दो घंटे में ही वापस लौटना पड़ा। दरअसल ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि फलाइट के आठ में से पांच टाॅयलेट टूट गये थे। घटना सोमवार की है।

जानकारी के मुताबिक, ऑस्ट्रियन एयरलाइंस का एक विमान वियना से न्यूयाॅर्क के लिए उड़ान में दो घंटे में ही लौटना पड़ा था। उड़ान में करीब 300 लोग सवार थे और उनकी यात्रा आठ घंटे में पूरी होने वाली थी, लेकिन विमान को दो घंटे बाद ही वापस लौटना पड़ा।

ऑस्ट्रियन एयरलाइंस की एक प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि तकनीकी समस्या के कारण शौचालयों को ठीक से फ्लश नहीं किया जा सका, जिसके बाद चालक दल ने वापस लौटने का फैसला किया। प्रवक्ता ने कहा कि जहां तक मुझे जानकारी है, ऑस्ट्रियन एयरलाइंस की उड़ान में ऐसी समस्या पहले कभी नहीं आई थी। प्रवक्ता ने कहा कि विमान के शौचालय को अब ठीक कर लिया गया है और सेवा में वापस आ गया है। वापस लौटने के बाद प्रभावित यात्रियों को अन्य विमानों से उनके गंतव्य को भेजा गया।

प्रभावित यात्रियों को अन्य उड़ानों पर फिर से बुक किया गया। प्रवक्ता ने कहा कि इस समस्या को देखते हुए क्रू मेंबर्स के पास वापस लौटने के अलावा और कोई विकल्प नहीं था।

मालूम हो कि इस तरह के पहले भीकई मामले सामने आये है, जिन कारणों से विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई कराई गई थी। जनवरी में इंग्लैंड से ऑस्ट्रेलिया की फ्लाइट में सवार होकर जा रहे 100 यात्रियों के विमान का इंजन बीच हवा में ही खराब हो गया है। इस फ्लाइट को ऑस्ट्रेलिया के सिडनी एयरपोर्ट पर उतारा जाना था। अचानक आई इस इमरजेंसी के बाद एयरपोर्ट पर अलर्ट मैसेज भेज दिया गया। एंबुलेंस के साथ-साथ सभी इमरजेंसी सर्विस वहां पहुंच गई।

Next Story