Begin typing your search above and press return to search.

Ateeq-Ashraf murder: अतीक, अशरफ के हत्यारों के खिलाफ इन धाराओं पर FIR दर्ज, प्रदेश में नाम कमाने दिया हत्याकांड को अंजाम...

Ateeq-Ashraf murder: अतीक, अशरफ के हत्यारों के खिलाफ इन धाराओं पर FIR दर्ज, प्रदेश में नाम कमाने दिया हत्याकांड को अंजाम...
X
By NPG News

Ateeq-Ashraf murder प्रयागराज। गैंगस्टर अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के तीन आरोपियों के खिलाफ धूमनगंज थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों के खिलाफ 302, 307, आर्म्स एक्ट की धारा 3,7, 25, 27 के अलावा आयुध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने रात में ही पकड़ लिया था। अतीक और अशरफ के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस एफआईआर के मुताबिक, आरोपियों ने बताया कि तीनों प्रदेश में नाम कामना चाहते थे। अतीक और अशरफ को मारने के लिए मौके की तलाश कर रहे थे। आरोपियों का कहना है कि वो अतीक गैंग का सफाया करना चाहते थे। दोनों की हत्या करने के लिए तीनों मीडिया कर्मी बनकर कॉल्विन अस्पताल पहुंचे थे। तीनों के हाथ मे माइक, आईडी थी। जब मीडिया कर्मियों ने अतीक, अशरफ से सवाल जवाब किया, उस दौरान तीनों आरोपियों ने पिस्तौल निकालकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में अतीक, अशरफ की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद पुलिसकर्मियों ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों में बान्दा निवासी लवलेश तिवारी, हमीरपुर निवासी सनी और कासगंज निवासी अरुण मौर्य शामिल है। तीनों के खिलाफ हत्या के तहत साजिश के अलावा पुलिस पर हमले की धाराओं के तहत केस दर्ज हुआ है।

पुलिस ने इन तीनों ही आरोपियों की आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से पुलिस इन्हें कस्टडी रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी।

गोली मारने वाले उत्तर प्रदेश हमीरपुर के शूटर सनी सिंह के भाई पिंटू सिंह ने कहा कि यह कुछ नहीं करता था और इसके ऊपर पहले से भी मामले दर्ज हैं। हम लोग 3 भाई थे जिसमें से एक की मृत्यु हो गई। यह ऐसे ही घूमता-फिरता रहता था और फालतू के काम करता रहता था। हम उससे अलग रहते हैं और बचपन में ही भाग गया था। सनी पर 14 से 15 मुकदमे दर्ज हैं।

Next Story