Begin typing your search above and press return to search.

क्रूज से आर्यन खान को किडनैप किया गया, मांगी गई थी 25 करोड़ रुपये की फिरौती...

क्रूज से आर्यन खान को किडनैप किया गया, मांगी गई थी 25 करोड़ रुपये की फिरौती...
X
By NPG News

मुंबई 7 नवम्बर 2021। बीते महीने मुंबई क्रूज ड्रग मामले के सामने आने के बाद से ही एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के निशाने पर हैं। दोनों एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को एक बार फिर नवाब मलिक ने मुंबई ड्रग केस को फर्जी बताया। नवाब मलिक ने कहा कि मुंबई ड्रग केस में वानखेड़े ने गुमराह किया।

नवाब मलिक ने कहा कि मोहित कंबोज 1100 करोड़ रुपये के बैंक धोखाधड़ी का आरोप है, वो पहले कांग्रेस नेताओं के पीछे-पीछे था, लेकिन सरकार बदलने के बाद वो बीजेपी का करीबी बन गया.

उन्होंने दावा किया कि आर्यन खान का पूरा केस कैडनैपिंग और उगाही का मामला है और इसका मास्टरमाइंड मोहित कंबोज है. मलिक ने ये भी आरोप लगाया कि उगाही में मोहित कंबोज एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े का पार्टनर है.

मलिक ने कहा कि छह अक्तूबर को मेरी पीसी हुई और सात अक्तूबर को वानखेड़े और कंबोज ओशिवारा के कब्रिस्तान में मिले। इनका नसीब अच्छा था कि उस दौरान सीसीटीवी बंद था। वानखेड़े साहब घबराहट में चले गए कि कोई उनका पीछा कर रहा है। वानखेड़े का एक ही खेल है कि ड्रग का धंधा चलता रहे और ड्रग माफिया को संरक्षण दिया जाए। इतना ही नहीं वानखेड़े फिल्म जगत के लोगों को डराकर हजारों करोड़ की उगाही के खेल में भी शामल हैं।

नवाब मलिक ने कहा कि साजिश के तहत आर्यन खान को किडनैप किया गया था। समीर वानखेड़े ने भाजपा नेता के साथ मिलकर फिरौती के लिए यह साजिश रची और छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग की थी।

गौरतलब है कि मुंबई क्रूज ड्रग केस में 2 अक्टूबर को हुई छापेमारी के बाद अभिनेता शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्हें इस मामले में करीब तीन हफ्ते बाद जेल से जमानत मिली थी। इससे पहले आर्यन ने ऑर्थर रोड जेल में करीब 28 दिन बिताने पड़े थे।

Next Story