Begin typing your search above and press return to search.

विराट कोहली की बेटी को लेकर रेप की धमकी देने वाला गिरफ़्तार... सॉफ्टवेयर इंजीनियर है आरोपी...

विराट कोहली की बेटी को लेकर रेप की धमकी देने वाला गिरफ़्तार... सॉफ्टवेयर इंजीनियर है आरोपी...
X
By NPG News

नईदिल्ली 10 नवम्बर 2021। टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ टीम की हार के बाद एक भारतीय क्रिकेटर की बेटी को ऑनलाइन रेप की धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुल‍िस ने धमकी देने के आरोप में हैदराबाद के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुल‍िस आरोपी को वहां से मुंबई लेकर आ रही है।

आरोपी का नाम रामनागेश अलिबथिनी है और उसे हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है. 23 वर्षीय रामनागेश अलिबथिनी को मुंबई की सायबर सेल पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

आरोपी रामनागेश सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और वह पहले फूड डिलीवरी ऐप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद विराट कोहली और उनके परिवार को धमकियां मिली थीं. ट्विटर पर एक अनजान अकाउंट से विराट कोहली और बॉलीविड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की बेटी को रेप की धमकी मिली थी. जिस अकाउंट से ट्वीट किया गया था उसे डिलीट कर दिया गया.

कोहली की बेटी को ट्विटर पर रेप की धमकी मिलने के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लिया था. दिल्ली महिला आयोग की ओर से पुलिस को नोटिस भेजा गया. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने घटना को बेहद ही शर्मनाक करार दिया. स्वाति मालीवाल ने पुलिस को नोटिस देते हुए आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

आपको बता दें कि भारत ने टी-20 वर्ल्डकप में लगातार दो हार का सामना किया है. पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को हराया. फैंस की टीम इंडिया से नाराजगी इतनी थी कि कुछ लोगों ने सभी सीमाओं को पार कर दिया था. सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली के परिवार, उनकी बेटी वामिका को लेकर धमकिया दी जा रही हैं और अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा था.

Next Story