Begin typing your search above and press return to search.

अमिताभ बच्चन का एक्सीडेंट, पैर की नस कटी, आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लगे टांके...

अमिताभ बच्चन का एक्सीडेंट, पैर की नस कटी, आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लगे टांके...
X
By NPG News

मुंबई। रियलिटी शो KBC की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन चोट लग गई। चोट के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। यहां पर उनके जख्मों में टांके लगाने पड़े थे। इस बात का खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में किया। डॉक्टर्स ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह दी है।

अमिताभ के साथ ये हादसा कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग के दौरान हुआ। उन्होंने कहा कि मेटल की एक धारदार चीज से उनके बाएं पैर के पिछले हिस्से पर कट लग गया, जिसके बाद खून बहना शुरू हो गया।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उनके जख्म पर कुछ टांके लगाए गए ताकि खून का बहना रोका जा सके। हालांकि अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को यह भी बताया है कि वह अब पूरी तरह ठीक हैं और फिक्र करने जैसी कोई बात नहीं है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में यह भी बताया कि उन्हें यह चोट कैसे लगी?

बिग बी ने ब्लॉग में यह भी बताया है कि उन्हें यह चोट कैसे लगी? अमिताभ बच्चन ने बताया कि सेट पर अतिरिक्त रूप से निकला हुआ धातु का एक टुकड़ा उनके पैर की तिल्ली पर से घिस गया जिससे उनके पैर की नस कट गई। उनका एक छोटा सा ऑपरेशन करके टांके लगा दिए गए जिसके बाद खून का बहना रुक गया। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में यह भी बताया है कि वह जितना भी वक्त KBC के सेट पर बिताते हैं, उस दौरान उनका बहुत खास ख्याल रखा जाता है।

Next Story