Begin typing your search above and press return to search.

Amit Shah's visit to Raipur: भाजपा में आज कुछ बड़ा होगा: शाह के साथ अचानक नड्डा भी पहुंचे रायपुर, परिवर्तन यात्रा पर लेंगे रिपोर्ट

Amit Shah's visit to Raipur:

Amit Shahs visit to Raipur: भाजपा में आज कुछ बड़ा होगा: शाह के साथ अचानक नड्डा भी पहुंचे रायपुर, परिवर्तन यात्रा पर लेंगे रिपोर्ट
X
By Sanjeet Kumar

Amit Shah's visit to Raipur: रायपुर। छत्‍तीगसढ़ भाजपा में आज कुछ बड़ा होने वाला है। यह अनुमान इसलिए लगाया जा रहा है क्‍योंकि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी रायपुर पहुंचे हैं। दिल्‍ली से आए तीनों नेता एयरपोर्ट से सीधे भाजपा प्रदेश मुख्‍यालय पहुंचे, जहां प्रदेश संगठन के नेताओं के साथ बैठक चल रही है। इस बैठक में पार्टी की परिवर्तन यात्रा की समीक्षा के साथ ही पार्टी प्रत्‍याशियों की दूसरी सूची को लेकर चर्चा हो सकती है।

पार्टी नेताओं के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री शाह का दौरा पहले से तय था। संतोष का अभी आज आने का कार्यक्रम था, लेकिन राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नड्डा का दौरा कार्यक्रम अचानक बना है। शाह और नड्डा परिवर्तन यात्रा की समीक्षा के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आमसभा की तैयारियों पर भी रिपोर्ट लेंगे। मोदी की 30 तारीख को बिलासपुर में सभा प्रस्‍तावित है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story