Begin typing your search above and press return to search.

Airtel यूजर्स के लिए अच्छी खबर: अब इतने रुपये में मिल रहा फ्री कॉलिंग और इंटरनेट डेटा का बंपर ऑफर... तुरंत करें रिचार्ज

Airtel यूजर्स के लिए अच्छी खबर: अब इतने रुपये में मिल रहा फ्री कॉलिंग और इंटरनेट डेटा का बंपर ऑफर... तुरंत करें रिचार्ज
X
By NPG News

नईदिल्ली I Airtel अपने ग्राहकों के लिए छोटा पॉकेट रिचार्ज लेकर आया है। इस रिचार्ज में कई बेनिफिट्स उपलब्ध है। ऐसे में यदि आप भी चाहते है कि आपके मोबाइल में कॉलिंग, इंटरनेट और SMS बिना किसी रुकावट के बदस्तूर चलते रहे तो Airtel के ये शानदार प्लान आपके लिए ही है।

एयरटेल के ये लेटेस्ट प्लान 10 रुपये से लेकर 5000 रुपये तक के है जिसका लाभ आप अभी उठा सकते है. अब आप सोच रहें होंगे कि इतनी महंगाई के जमाने मे 10 रु में पानी की बोतल भी नसीब नहीं होती उतने में रिचार्ज और वो भी कॉल, डेटा और SMS के साथ। जी हां एयरटेल आपके लिए सबसे सस्ता 10 रुपये का रिचार्ज ऑफर लेकर आई है, जिसमें आपको 10 रु में 7.47 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा।

इसके साथ ही इसका उपयोग आप कॉल, इंटरनेट और SMS किसी में भी बिना किसी रुकावट के कर सकते है। इसी तरह एयरटेल 20 रुपये के रिचार्ज पर 14.95 रुपये का टॉपअप और 100 रुपये के रिचार्ज पर 81.75 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। इसके अलावा स्मार्ट रिचार्ज प्लान में आपको मात्र 99 रुपये के फूल टॉकटाइम में 200MB डेटा, 1 रु में लोकल और 1.5 रु में STD SMS मिलेंगे वो भी पूरे 28 दिनों तक। यदि आप 5000 रुपये तक का टॉकटाइम रिचार्ज करवाना चाहते है तो आपको 4237.29 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। ऐसे में यदि आप Airtel के यूजर है तो फिर देर किस बात की आज ही उठाए इन ऑफर्स का लाभ।

Next Story