Begin typing your search above and press return to search.

SEX के बाद बेरहमी से हत्या: 50 युवतियों से बनाया संबंध... खुद को बताता था इनकम टैक्स, आर्मी ऑफिसर... फिर ऐसे पकड़ा गया साइको

SEX के बाद बेरहमी से हत्या: 50 युवतियों से बनाया संबंध... खुद को बताता था इनकम टैक्स, आर्मी ऑफिसर... फिर ऐसे पकड़ा गया साइको
X
By NPG News

जयपुर 12 अप्रैल 2022. राजस्थान के जयपुर में एक युवती की हत्या के मामले में विक्रम उर्फ मिंटू गिरफ्तार हुआ. पूछताछ में उसने ऐसे खौफनाक राज खोले जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। इससे पहले आरोपी ने अपनी एक और प्रेमिका की हत्या की थी। शातिर आरोपी खुद को सेना में अधिकारी बताकर युवतियों को प्यार के जाल में फंसाता था। उस पर एक युवती के साथ गैंगरेप करने का भी आरोप है। गिरफ्तारी के बाद 24 साल के आरोपी विक्रम उर्फ मिंटू बैरवा ने जो खुलासे किए हैं, वह हैरान करने वाले हैं।

शातिर आरोपी विक्रम सेक्स एडिक्ट है, जो 50 से ज्यादा लड़कियों से अब तक संबंध बना चुका है। उसने पुलिस को बताया कि वह मुंबई, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान के अलग-अलग जिलों में काम कर चुका है। इस दौरान वह लोगों और लड़कियों को अपना परिचय आर्मी अफसर और आयकर विभाग के अधिकारी के रूप में देता था। आरोपी मिंटू भिवाड़ी में अपनी पहचान बदल कर रह रहा था। एक वारदात के करने के बाद यह दूसरे शहर में चला जाता था। कहीं इनकम टैक्स अफसर तो कहीं आर्मी ऑफिसर और तो कहीं पुलिसवाला बनकर रहता था।

ग्वालियर वाली लड़की भी अपनी बहन के यहां आई थी, जिसे ये भगा कर ले गया था। आरोपी मिंटू ने शादी की जिद करने पर ग्वालियर और जयपुर वाली लड़की को मार डाला। यह अपने परिवार से कोई रिश्ता नहीं रखता था। पुलिस को शक है कि यह और भी लड़कियों के साथ वारदात को अंजाम दिया होगा। जिसकी वजह से इसकी पूरी जांच की जा रही है। आरोपी मिंटू मानसिक रूप से साइको लग रहा, जिसकी वजह से मामले में साइक्लोजिस्ट की भी मदद ली जा रही है। भिवाड़ी में भी यह नाम बदल कर पुलिस वाला बनकर रह रहा था।

SHO बनवारी लाल मीना ने बताया कि दौसा के सैंथल के रहने वाले विक्रम (24) ने करीब 7 साल पहले घर छोड़ा था। उसने पुलिस को बताया कि लड़कियों का शौक गांव में पूरा नहीं हो सकता था। मुंबई, चण्डीगढ़, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान में अलग-अगल जगह रहकर प्राइवेट काम किया। मुंबई में उसने जहाज पर नौकरी भी की। सेक्स रैकेट के जरिए होटलों में लड़कियों को बुलाकर अय्याशी करने लगा।

बीच-बीच में वह अपने गांव भी आता रहता था। अलवर में रहने के दौरान साल 2019 में आरोपी विक्रम ने एक नाबालिग का किडनैप किया। महुआ बालाजी ले जाकर अपने दो दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। अलवर सदर थाने में मामला दर्ज होने पर फरार हो गया। पिछले तीन साल उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान में कई जगह रहकर फरारी काटने लगा।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी विक्रम उर्फ मिंटू किसी से भी मिलने पर खुद को आर्मी या इनकम टैक्स अधिकारी बनकर मिला था। आर्मी की वर्दी में फोटो भी मोबाइल पर खींचकर रखे। किसी से भी बात करने पर जय हिंद बोलता है और आर्मी कटिंग रखता है। जिससे किसी को शक नहीं होता। गैंगरेप के मामले में फरारी के दौरान कई बार पुलिस से सामना भी हुआ। पुलिस को देखकर जय हिंद बोलकर बच निकलने पर उसका डर खुल गया।

बताया गया है कि जयपुर में मिंटू और एक युवती लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे. उसकी मुलाकात मिंटू से एक होटल में हुई थी. होटल की यह मुलाकात दोस्ती में बदल गई और उसके बाद दोनों में प्यार हो गया. दोनों कुछ समय के लिए उत्तर प्रदेश हरदोई चले गए. लेकिन उसके बाद मिंटू और युवती वापस राजस्थान आ गए और करधनी के आर्मी नगर में रहने लगे. मिंटू युवती को वेश्यावृत्ति का काम नहीं करने और रात में नौकरी नहीं करने के लिए मना करता था. युवती ने वेश्यावृत्ति का काम नहीं छोड़ा तो मिंटू ने तकिए से गला दबा कर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद यहां से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की 2 महीने से तलाश कर रही थी. मुखबीर से पुलिस को आरोपी के अलवर के भिवाड़ी में होने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें गुजरात की रहने वाली पूजा शर्मा की ग्वालियर में गुमशुदगी दर्ज है। पूजा अपनी दीदी-जीजा के साथ रहती थी। कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही थी। ग्वालियर निवासी संजय से उसका अफेयर था। अप्रैल 2021 में पूजा जयपुर में ही थी। संजय से शादी करने की जिद कर रही थी। संजय उससे शादी नहीं करना चाहता था। आरोपी विक्रम उर्फ मिंटू अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड को जयपुर से ग्वालियर ले गया। संजय के रूम में पूजा के साथ गैंगरेप के बाद दोनों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। शव को ग्वालियर रेलवे स्टेशन से करीब 10KM दूर पटरी पर फेंक दिया।

मर्डर के बाद उसे पकड़े जाने का डर लगने लगा। पुलिस से बचने के लिए वह अपना मोबाइल स्विच ऑफ रखता था। ट्रेन में सफर के दौरान ही वह अपना मोबाइल ऑन करता था। एक जगह की लोकेशन नहीं आने से पकड़े जाने से बच जाता था। ट्रेन से उतरने से पहले ही वापस अपना मोबाइल बंद कर लेता था।

Next Story